Home टेक 120W का सुपरफास्ट चार्जर मिनटों में बैटरी कर देगा फुल, iQOO Neo...

120W का सुपरफास्ट चार्जर मिनटों में बैटरी कर देगा फुल, iQOO Neo 7 Pro 5G फोन की खूबियां जानकर उछल पड़ेंगे आप!

0
iQOO Neo 7 Pro 5G
iQOO Neo 7 Pro 5G

iQOO Neo 7 Pro 5G: चीन की लोकप्रिय फोन निर्माता कंपनी आईक्यूओओ (iQOO) अपने नए फोन को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है। अगर आप नहीं समझे तो आपको बता दें कि हम iQOO Neo 7 Pro 5G फोन की बात कर रहे हैं। जी हां, इस फोन को जल्द ही भारतीय मार्केट में उतारा जाएगा। लॉन्च से पहले इसके कई फीचर्स लीक हो गए हैं। दावा किया जा रहा है कि इस फोन में बड़ी बैटरी लाइफ के साथ फोन के बैक पैनल में ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा। इसके कैमरे के साथ OIS सपोर्ट भी दिया जाएगा।

iQOO Neo 7 Pro 5G की खास जानकारी

खबरों के मुताबिक, iQOO Neo 7 Pro 5G फोन को 4 जुलाई को चीन के घरेलू बाजार में पेश किया जाएगा। जानिए इस फोन में क्या-क्या नए फीचर्स मिल सकते हैं। साथ ही इस फोन को किस कीमत पर पेश किया जा सकता है। फटाफट पूरी डिटेल।

iQOO Neo 7 Pro 5G फोन के अनुमानित फीचर्स

बताया जा रहा है कि आईक्यूओओ के इस फोन को रियलमी की नई सीरीज और ओप्पो के नए फोन ओप्पो 10 से बेहतर बनाया जाएगा। आईक्यूओओ के इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1 चिपसेट दी जाएगी। इसमें 6.78 इंच की पंच होल डिस्प्ले के साथ फुल एचडी अमोल्ड स्क्रीन मिल सकती है। इसके साथ ही इसमें 144hz की रिफ्रेश रेट मिल सकती है। फोन को चलाने के लिए 5000mah की बैटरी और 120W का फास्ट चार्जर दिया जाएगा। दावा किया जा रहा है कि ये फोन सिर्फ 8 मिनट में ही फोन को 50 फीसदी तक चार्ज कर देगा।

फीचर्सiQOO Neo 7 Pro 5G
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1
स्क्रीन6.78 इंच
बैटरी5000mah
रियर कैमरा50 MP + 8 MP + 2 MP
फ्रंट कैमरा16 MP
रिफ्रेश रेट144hz

iQOO Neo 7 Pro 5G का ऐसा हो सकता है कैमरा

इस फोन के कैमरे की बात करें तो फोन के रियर में 50MP के प्राइमरी कैमरे के साथ ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा। इसका कैमरा क्वॉलिटी काफी अच्छी होगी, यही वजह है कि इस फोन का कैमरा रियलमी और ओप्पो के फोन को पीछे छोड़ देगा। इसके फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। इसका कैमरा सेटअप रेक्टेंगल दिया जा सकता है। इस वजह से इस फोन का बैक डिजाइन काफी अच्छा नजर आएगा।

iQOO Neo 7 Pro 5G की संभावित कीमत

आईक्यूओओ के इस फोन को एंड्रॉइड 13 ओएस सपोर्ट के साथ लाया जाएगा। इस फोन में 8GB रैम और 12GB रैम का विकल्प दिया जाएगा। इसके साथ ही इसमें 256GB की स्टोरेज दी जाएगी। वहीं, इसकी कीमत 30 हजार से ऊपर रह सकती है। कहा जा रहा है कि इस फोन को 5 जुलाई को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, अभी तक इसकी कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version