Home टेक इस Air Cooler में मिलती है AC जैसी ठंडक, 41 फीसदी की...

इस Air Cooler में मिलती है AC जैसी ठंडक, 41 फीसदी की छूट के साथ मिल रहे ये धांसू फीचर्स

0

Air Cooler: देश में गर्मी के मौसम की शुरुआत होते ही कूलिंग प्रोडक्ट्स की डिमांड बढ़ गई है। ऐसे में लोग एसी और कूलर खरीदने लगे हैं। अगर आप इस गर्मी कूलर खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि यहां हम आपको एक ऐसे कूलर के बारे में बतान जा रहे हैं जिसकी कीमत काफी कम है लेकिन यह कमरे को एसी की तरह ठंडा कर देता है। इस कूलर का नाम Hindware Smart Appliances Fascino 100 Liter Desert Air Cooler है। अगर इसे खरीदना चाहते हैं तो जल्दी करें क्योंकि अमेजन पर 41 फीसदी की छूट दी जा रही है।

ये भी पढ़ें: लाइट कटने से न हों परेशान, बिना बिजली के भी कूल-कूल हवा देता है 927 रुपए में मिलने वाला यह SOLAR FAN!

Hindware Smart Appliances Fascino 100 Liter Desert Air Cooler

इस एयरकूलर में 100 लीटर की क्षमता वाला वॉटर टैंक दिया जाता है। इससे आपको बार-बार कूलर में पानी भरने की जरूरत नहीं होगी। इसमें आपको शानदार कूलिंग एक्सपीरियंस मिलता है। इसमें दिया गया हाई एयर डिलीवरी की मदद से कमरे के हर कोने में हवा पहुंचती है। इसमें तीन खास फीचर्स दिए गए हैं। इसमें आपको 3 सीइड एंटी बैक्टूरियल, बैक्टो-शील्ड और हनीकॉम्ब कूलिंग पैड्स दिए जा रहे हैं। इसकी स्ट्रॉन्ग हवा 13 मीटर तक जाती है। इसमें Honeycomb Pads, Water Level Indicator, High Air Delivery, Castor Wheels और Inverter Compatibility जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं। इसका डिजाइन काफी स्टाइलिश है। इसपर ग्राहकों को एक साल की वॉरंटी भी दी जा रही है। अच्छी बात यह भी है कि बिजली कटने के बाद यह इंवर्टर पर भी चल सकता है।

क्या है कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि अमेजन पर इसकी कीमत 16999 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन इस प्रोडक्ट पर मिल रही 41 फीसदी की छूट के बाद इसे मात्र 9999 रुपए में खरीदा जा सकता है। अगर आपका बजट कम है और आप इसे EMI पर खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि आपको इसे खरीदने के लिए हर महीने 478 रुपए की शुरुआती EMI कीमत देनी होगी। ये ऑफर्स सीमित समय के लिए हैं। समय सीमा समाप्त होने के बाद कीमतों में बदलाव किया जा सकता है।

Also Read- जल्द ही लॉन्च होगी MG Hector Facelift 2023, तस्वीरें देख फैन हो जाएंगे आप

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Exit mobile version