Home टेक ठंडी हवा के साथ बारिश की बौछार कराने वाले Air Cooler को...

ठंडी हवा के साथ बारिश की बौछार कराने वाले Air Cooler को मात्र 229 रुपए में ऐसे लाएं घर, ऑफर देखते ही झूम उठेंगे

0

Air Cooler : गर्मियों का पारा अभी से ही काफी बढ़ने लगा है। यही कारण है कि लोग गर्मी से बचने के लिए नए से नए उपाय खोजने लगे हैं। अगर इस गर्मी आप किसी सस्ते और अच्छे कूलर को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग ऐप flipkart पर मिल रहे एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानने के तुरंत ही बाद आप इसे खरीद लेंगे। flipkart Hindware 45 L Room/Personal Air Cooler पर 53 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको 13990 रुपए का ये जबरदस्त कूलर 6499 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही अगर आप Yes Bank Credit Card और Kotak Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी की बचत होगी।वहीं अगर आप  Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट मिल जाएगा। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 229 रुपए  की प्रतिमाह EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको बजट देना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Hindware 45 L Room/Personal Air Cooler के फीचर्स

फीचर्स Hindware 45 L Room/Personal Air Cooler
कूलर टाइप Room/Personal
टैंक लीटर 45 L
स्पीड कंट्रोल High, Medium, Low
ऑपरेट Pump, Pump + Swing, Swing
मोटर 1350 RPM

Hindware 45 L Room/Personal Air Cooler में क्या है खास?

Hindware का 45 L का ये Room Air Cooler बहुत ही खास है। ये कूलर कुछ ही समय में आपके कमरे को ठंडा कर देगा। कूलर को लेकर कंपनी ने दावा किया है कि ये सभी बैक्टीरिया को मारकर ठंडी हवा देता है। इसके साथ ही कूलर के अंदर कुछ खास तरह डोर लगे हैं जो कि बैक्टीरिया को जनम नहीं लेने देते हैं। कूलर चलाने पर आपको किसी भी तरह की बदबू नहीं आएगी। ये बिल्कुल फ्रेश एयर देगा। ये कूलर आपको चारों दिशाओं में घूमते हुए ठंडी हवा देगा। इसे आप तापमान के हिसाब से High, Medium और Low तापमान पर रख सकते हैं। इसकी मोटर 1350 RPM की स्पीड देगी। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। अगर आप किसी अच्छे कूलर की तलाश में हैं तो इसे खरीद सकते हैं। ये ऑफर सिर्फ सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

 

 

Exit mobile version