Wednesday, October 23, 2024
Homeटेकदुनिया में अपना डंका बजाने आ गई Amazfit की पहली ChatGPT Watch...

दुनिया में अपना डंका बजाने आ गई Amazfit की पहली ChatGPT Watch Face Smartwatch, खासियतों से है लबालब

Date:

Related stories

ये 5 ChatGPT Prompts आपको बना सकते हैं महामानव

ChatGPT: OpenAI का ChatGPT दुनियाभर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल...

ChatGPT 4o के ये 10 AI प्रॉम्प्टस आपको दिला सकते हैं मनचाही जॉब, फटाफट करें नोट

ChatGPT 4o: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का इस्तेमाल देश और दुनिया...

10 ChatGPT-4o AI प्रॉम्प्ट जो आपके करियर को दे सकते हैं रफ्तार

ChatGPT GPT-4o : आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस कंपनी OpenAI ने...

ChatGPT से कमाई का सुनहरा अवसर! 5 तरीके जो आपको बना सकते हैं 2024 में अमीर

ChatGPT:आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस Artificial intelligence का इस्तेमाल देश ही नहीं...

Amazfit ChatGPT Watch Face Smartwatch: चैटजीपीटी कुछ महीनों से चर्चा का विषय बना हुआ है। चैटजीपीटी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसी चीज को देखते हुए अब अमेजफिट ने अपनी नई स्मार्टवॉच Amazfit ChatGPT Watch Face पेश कर दी है। यह दुनिया की पहली ऐसी स्मार्टवॉच है जिसमें एआई द्वारा बनाया गया चैटजीपीटी सपोर्ट कर रहा है। Amazfit ChatGPT Watch Face पहला ऐसा वियरेबल ब्रांड बन गया है जिसमें एआई टेक्नोलॉजी दी गई है। अगर आप इस स्मार्टवॉच को खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि आज इस आर्टिकल में हम आपको इस स्मार्टवॉच के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

Amazfit ChatGPT Watch Face Smartwatch

Zepp Health की अमेजफिट ने यह साबित कर दिया है कि एआई प्लेटफॉर्म को वॉच फेस क्रिएट करने के लिए भी जाना जाता है। यह एक बड़ी उपलब्धि है। अमेजफिट अब चैटजीपीटी का इस्तेमाल करने वाली अपनी Amazfit ChatGPT Watch Face Smartwatch लाया है। इसमें Zepp Health द्वारा बनाया हुआ  Zepp OS ऑपरेटिंग सिस्टम सपोर्ट करता है। यह एआई का इंसानों के साथ इंटरेक्शन के साथ ही स्वास्थ्य और फिटनेस की जानकारी भी देता है।

कंपनी की तरफ से ट्वीट कर दी गई जानकारी

कंपनी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। ट्वीट में लिखा है कि “अपनी अमेजफिट स्मार्टवॉच पर चैटजीपीटी का फीचर मिल रहा है। अमेजफिट Amazfit ChatGPT Watch Face Smartwatch को लॉन्च करके दुनिया की पहली ऐसी कंपनी बन गई है जिसकी स्मार्टवॉच में चैटजीपीटी सपोर्ट करता है। इसके लिए ग्राहकों को वॉचफेस डाउनलोड करना होगा जो अब Zepp App के वॉचफेस स्टोर में उपलब्ध है।

क्या है चैटजीपीटी?

चैटजीपीटी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस एक ऐसा टूल है जो एआई की मदद से बात कर सकता है और लोगों के सवालों का झटपट जवाब भी दे सकता है। डिमांड करने पर किसी भी तरह का पढ़ने वाला कंटेंट बना सकता है।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

Latest stories