Home टेक 8840mAh की लार्ज बैटरी वाले Xiaomi Pad 6 को सस्ते में खरीदने...

8840mAh की लार्ज बैटरी वाले Xiaomi Pad 6 को सस्ते में खरीदने का गजब ऑफर, डील जानकर आप भी कर देंगे बुक!

0
Xiaomi Pad 6

Xiaomi Pad 6: चीन की फेमस स्मार्टफोन निर्मात कंपनी शाओमी ने कुछ समय पहले ही अपने धांसू टैबलेट (Xiaomi Pad 6) को मार्केट में लॉन्च किया था। इसमें काफी दमदार प्रोसेसर और बड़ी बैटरी लाइफ दी गई है। अगर आप भी इस डिवाइस को खरीदने में अपनी दिलचस्पी रखते हैं तो आपके पास एक शानदार मौका है। दरअसल शाओमी इस टैबलेट को 21 जून से सेल में बेच रहा है। इस सेल के जरिए काफी अच्छी बचत की जा सकती है। जानिए क्या है ऑफर की पूरी डिटेल।

Xiaomi Pad 6 के स्पेसिफिकेशन्स

फीचर्सXiaomi Pad 6
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 870
स्क्रीन11 inches (27.94 cm)
बैटरी 8840mah
रियर कैमरा13MP
फ्रंट कैमरा8MP
रिफ्रेश रेट144hz

Xiaomi Pad 6 पर डील की जानकारी

आपको बता दें कि Xiaomi Pad 6 को देश की मशहूर ई-कॉमर्स शॉपिंग साइट अमेजॉन पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। इस वेबसाइट पर डिवाइस को 39999 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 33 फीसदी की छूट के बाद इसकी कीमत कम हो जाती है। इसक दाम कम होकर 26999 रुपये रह जाता है। इस डील में भारी सेविंग होने के बाद इस पर 3000 रुपये की छूट भी ली जा सकती है। मगर इसके लिए आपको ICICI बैंक का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करना होगा।

ये भी पढ़ें: flipkart पर लाखों का SAMSUNG Galaxy S22 Plus फोन कौड़ियों के भाव बिक रहा! 50 फीसदी ऑफर के साथ बहुत कुछ खास

Xiaomi Pad 6 पर एक्सचेंज ऑफर

इसके अलावा इस टैबलेट पर 25649 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस डील के जरिए इसकी कीमत और कम हो सकती है। मगर एक्सचेंज ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। यहां पर ध्यान देने वाली बात है कि ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है। इसे कभी भी खत्म या फिर इसमें बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: ट्रक ड्राइवरों को केन्द्रीय मंत्री Nitin Gadkari ने दी AC की सौगात, जानें कब से मिलेगी सुविधा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version