Home टेक Amazon Blockbuster Value Days 2023 में 31500 रुपये की सीधी बचत के...

Amazon Blockbuster Value Days 2023 में 31500 रुपये की सीधी बचत के साथ घर लाएं LG Split AC, एनर्जी सेविंग में नंबर वन

0
Amazon Blockbuster Value Days 2023

Amazon Blockbuster Value Days 2023: देश में जैसे-जैसे गर्मी का सितम बढ़ रहा है, वैसे-वैसे इलेक्ट्रिक एप्लायंस महंगे होते जाते हैं। ऐसे में इस समर में अगर आप भी अपने घर में गर्मी के सितम से बचने के लिए एक अच्छा एयर कंडीशनर तलाश रहे हैं तो आप इस खबर को इग्नोर नहीं कर सकते हैं। इस न्यूज के जरिए आप एक अच्छे एसी को काफी कम दाम पर अपना बना सकते हैं तो फटाफट जानिए क्या है इसकी खूबियां और डील की पूरी जानकारी।

LG Inverter Split AC की खासियतें

फीचर्सLG 1.5 Ton Inverter Split AC
एनर्जी रेटिंग5 स्टार
क्षमता1.5 टन
एयर स्विंग 4 तरह की
बॉक्स में शामिल1 इंडोर यूनिट, 1 आउटडोर यूनिट, 1 यूजर मैनुअल, 1 पावर केबल, 1 रिमोट, 1 इंस्टाल प्लेट, 1 इंस्टॉलेशन पाइप-1, 1 इंस्टॉलेशन पाइप-2
निर्माता वारंटीगैस चार्जिंग के साथ कंप्रेसर पर 10 साल, पीसीबी पर 5 साल और उत्पाद पर 1 साल (टी एंड सी)
मुख्य विशेषताएंदोहरी इन्वर्टर कंप्रेसर; AI कन्वर्टिबल 6-इन -1 कूलिंग; विराट; एंटी वायरस प्रोटेक्शन 

ये भी पढ़ें: Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: Realme 43 inch Smart TV पर 23900 की भारी बचत, लिमिटेड ऑफर का ऐसे उठाएं फायदा

LG Inverter Split AC पर ऑफर डिटेल

एलजी कंपनी के 1.5 Ton Inverter Split AC को अमेजॉन की आधिकारिक शॉपिंग साइट से खरीदा जा सकता है। अमेजॉन पर इस एसी को 75990 रुपये के दाम पर लिस्ट किया गया है। शॉपिंग वेबसाइट इस पर 41 फीसदी का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस छूट के बाद इसकी कीमत कम होकर 44490 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस ऑफर पर आपको सीधे तौर पर 31500 रुपये की बड़ी बचत होगी। साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स का भी फायदा लिया जा सकता है।

2126 रुपये में खरीदें LG AC

इसके अलावा इसे 2126 रुपये महीने की नॉ कॉस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकता है। वहीं, इस पर 5670 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस ऑफर के जरिए आपको और लाभ हो सकता है। इस ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। इस बात का ध्यान रखें कि अमेजॉन इस डील में कभी भी बदलाव कर सकता है, ये ऑफर एक निश्चित समय के लिए हो सकता है। ऑफर की अधिक जानकारी के लिए साइट पर जाना होगा।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: भारत में पहली बार इलेक्ट्रिक क्रूजर बाइक Kabira Mobility KM5000 में मिलेगी चीते की स्पीड और 344KM की रेंज, जानें कीमत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version