Home टेक Amazon Blockbuster Value Days Sale: Realme Narjo 50i पर 28% की छूट,...

Amazon Blockbuster Value Days Sale: Realme Narjo 50i पर 28% की छूट, SmartTV और Smartwatch पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

0
Amazon Blockbuster Value Days Sale

Amazon Blockbuster Value Days Sale: भारत में ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज आज भी बरकरार है। काफी लोग ऑफलाइन खरीददारी करने के बजाय ऑनलाइन खरीददारी करते हैं। ऐसा करने से समय के साथ पैसों की भी बचत हो जाती है। अगर आप भी ऑनलाइन शॉपिंग के दीवानें तो आपके लिए एक खास जानकारी है। दरअसल, इन दिनों अमेरिका की ई-कॉमर्स  कंपनी अमेजॉन पर सेल चल रही है। अमेजॉन की ब्लॉकबस्टर वैल्यू डेज सेल में कई दमदार ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

Amazon Blockbuster Value Days Sale

आपको बता दें कि अमेजॉन की ये 17 अप्रैल तक चलेगी। इस दौरान स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, स्मार्टटीवी, किचन और फैशन तक के आइटम पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। जानिए कुछ शानदार डील्स की जानकारी। इस सेल में EMI पर एसबीआई के क्रेडिट कार्ड से 10 फीसदी की छूट मिल सकती है।

Also Read: मिड रेंज सेगमेंट में वीवो का धमाका, दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए Vivo T2x 5G और Vivo T2 5G स्मार्टफोन

स्मार्टफोन पर शानदार डील्स

अमेजॉन की इस सेल में एक स्मार्टफोन को काफी कम दाम पर खरीदा जा सकता है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, Samsung M13 स्मार्टफोन को 10999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस पर 27 फीसदी की छूट दी रही है। इसके साथ ही Realme Narjo 50i को 28 फीसदी के डिस्काउंट के साथ अपना बनाया जा सकता है। आप इसे 6499 रुपये में खरीद सकते हैं। Lava Blaze 5G को 27 फीसदी की छूट के साथ 10999 रुपये में खरीद सकते हैं।

स्मार्टटीवी पर धांसू डील

अमेजॉन की इस सेल में अमेजॉन का फायर टीवी क्यूब 7999 रुपये के दाम पर खरीदा जा सकता है। साथ ही बिंज वॉचिंग पसंद है तो अमेजॉन फायर टीवी स्टिक 4K मैक्स 5199 रुपये में खरीद सकते हैं।

स्मार्टवॉच पर ऑफर

इसके अलावा फास्ट्रैक रिफ्लैक्ट वीओएक्स स्मार्टवॉच पर अच्छा ऑफर मिल रहा है। आप इसे 3999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें बड़ी स्क्रीन के साथ ही कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। वहीं, Fire-Bolt Gladiator स्मार्टवॉच को भी 2499 रुपये के धांसू ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। इसमें 1,96 इंच की डिस्प्ले और वॉयस असिटेंस के साथ ही ब्लूटूथ कॉलिंग का भी फीचर मिलता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Exit mobile version