Home टेक होली पर Amazon, Flipkart और Croma ने खोले खजाने के द्वार,...

होली पर Amazon, Flipkart और Croma ने खोले खजाने के द्वार, 80% की छूट पर खरीदने की मची लूट!

0

Holi Sale 2023: Flipkart ने होली के लिए ‘Big Bachat Dhamaal’ सेल शुरु कर दी है जो कि 5 मार्च तक चलने वाली है। इस सेल में 1 लाख से ज्यादा होम अप्लांस प्रोडक्ट्स से लेकर वियरेबल्स, इलेक्ट्रिक स्कूटर, लैपटॉप, स्मार्टफोन पर करीब 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट भी मिल रहा है। तो आज हम इस सेल के बारे में मिलने वाले कुछ प्रोडक्ट के बारे में बात करने वाले हैं। इसके साथ Amazon ने भी Holi Sale 2023 की शुरूआत कर दी है जिसमें मिलने वाले प्रोडक्ट पर 70% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं रिटेल स्टोर Croma पर भी होली सेल चल रही है। चलिए जानते हैं Flipkart, Amazon और Croma पर चल रहीं इन दोनों सेल के बारे में जहां से आप खरीदारी करने पर मिल रहा भारी डिस्काउंट।

ये भी पढ़ें: IPHONE से लेकर SAMSUNG के स्मार्टफोन पर FLIPKART “BIG BACHAT DHAMAAL” सेल दे रहा भारी डिस्काउंट, मौका न गवाएं

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर बिग बचत धमाल सेल 2023 का समयसीमा 3 मार्च से लेकर 5 मार्च तक है। इस सेल में मिलने वाले ऑफर से खरीदारी करने वाले ग्राहक कई प्रोडक्टस के पर शानदार डिस्काउंट्स का फायदा भी ले सकते हैं। इस सेल में 1 लाख से ज्यादा अलग-अलग प्रोडक्ट्स पर 80 प्रतिशत छूट मिल रही है। इन प्रोडक्ट्स में Apple iPhone 13 व 14, AirPods, स्मार्टवॉच गैजेट समेत कई होम अप्लायंसेज शामिल हैं।

Amazon Holi Sale 2023

होली का त्योहार नजदीक होने पर अमेजन इंडिया ने भी अपनी क्यूरेटेड होली शॉपिंग स्टोर सेल शुरू कर दी है। इस सेल में भी कई Apple प्रोडक्ट, लैपटॉप, वियरेबल्स समेत अमेजन डिवाइस पर भी काफी डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Croma Festival Of Dreams Holi Edition

क्रोमा रिटेल स्टोर पर भी फेस्टिवल ऑफ ड्रीम्स होली एडिशन होली सेल चल रही है। इस सेल में एप्पल मैकबुक Apple MacBook Air 2022 (M2, 13.6 इंच, 8GB, 256GB, macOS, स्टारलाईट) को ग्राहक मात्र 1108390 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा स्मार्टवॉच, वियरेबल्स और Samsung, Redmi, Vivo और Oneplus कंपनी के स्मार्टफोन्स को शानदार डील के साथ भारी डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: सेल से पहले ही यूजर्स की चमकी किस्मत XIAOMI 13 PRO पर मिल रही 10000 की भारी छूट

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Exit mobile version