Home टेक Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: चिपचिपाती गर्मी को चुटकियों में दूर...

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: चिपचिपाती गर्मी को चुटकियों में दूर करने वाले LG के DUAL Inverter Split AC पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

0
Great Freedom Festival Sale 2023

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: मानसून अपने पूरे चर्म पर पहुंच गया है। ऐसे में लोगों को बारिश ने राहत तो दी है लेकिन इसके साथ ही चिपचिपाती गर्मी ने आम और खास सभी का हाल बेहाल किया हुआ है। अगर आप भी गर्मी से परेशान हो चुके हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन पर चल रही Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 सेल के बारे में बताने जा रहे हैं।

LG 1.5 Ton 2 Star DUAL Inverter Split AC पर मिल रहा 52 फीसदी का ऑफर

इस सेल से आप LG के 1.5 Ton के 2 Star DUAL Inverter Split AC को 52 फीसदी ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। ये एसी Copper, Convertible है जिसमें HD Filter Anti-virus Protection है। इस ऐसी की खासियत ये है कि, ये 2023 Model है और White कलर में मौजूद है। 52 फीसदी छूट के बाद आपको ये एसी 62999 रुपए की जगह 30490 रुपए में खरीदने का मौका दे रहा है। ये एसी 2 स्टार एसी है। जिस पर बैंक ऑफर्स दे रहे हैं। इतना ही नहीं आप 1464 रुपए की EMI पर भी इसे खरीद सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है।

LG 1.5 Ton 2 Star DUAL Inverter Split AC के फीचर्स

फीचरLG 1.5 Ton 2 Star DUAL Inverter Split AC
कैपेसिटी1.5 Tons
खास फीचरInverter Compressor, Remote Controlled, Auto Clean, Dehumidifier
एनर्जी रेटिंगAnnual Energy Consumption: 962.65 Units
वारंटी10 Years on Compressor with Gas Charging, 5 Years on PCB and 1 Year on product 
सेफ्टीCopper With Ocean Black Protection

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।
देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version