Tuesday, October 22, 2024
HomeटेकAmazon Great Freedom Festival Sale 2023: Ceiling Fan को भारी-भरकम बचत के...

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: Ceiling Fan को भारी-भरकम बचत के साथ अपना बनाएं, बड़े फायदे का है ऑफर

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival 2024 का धमाकेदार आगाज कल, Earbuds से लेकर स्मार्टफोन तक, यहां चेक करें टॉप डील

Amazon Great Indian Festival 2024: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों की चर्चित ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ई-कॉमर्स कंपनियों में से Amazon पर आगामी कल यानी 26 सितंबर से Great Indian Festival Sale 2024 की शुरुआत हो रही है।

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: देश में इस समय बारिश और गर्मी के बीच का वक्त चल रहा है। ऐसे में लोगों को बारिश से थोड़ी सी राहत मिलती है तो थोड़ी देर बाद गर्मी अपना सितम एक बार फिर शुरू कर देती है। ऐसे में हर कोई गर्मी से परेशान है और इससे बचने के लिए तरह-तरह के उपाय करता है। इस खबर में हम आपके लिए एक सीलिंग फैन पर धांसू डील की जानकारी लेकर आए हैं। अगर आप इस गर्मी के मौसम में नया फैन लेने की सोच रहे हैं तो आप इस आर्टिकल से फायदा उठा सकते हैं। दरअसल इन दिनों अमेजॉन ग्रैट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 2023 (Amazon Great Freedom Festival Sale 2023) चल रही है।

Havells Glaze Ceiling Fan डिटेल

फीचर्सHavells Glaze Ceiling Fan
इलेक्ट्रिक फैन डिज़ाइनCeiling Fan
स्टाइलमॉडर्न (आधुनिक)
प्रोडक्ट का माप56.1D x 29.3W x 25.9H सेंटीमीटर
कमरे का प्रकारबेड रूम; हॉल, किथसेन, डाइनिंग रूम, बाथरूम, ऑफिस रूम

Havells Glaze Ceiling Fan Offer

ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॉन पर सेल में Havells Glaze 1200mm 1 Star Energy Saving Ceiling Fan पर धाकड़ डील में एक पंखा खरीदा जा सकता है। शॉपिंग साइट पर इस पंखे को 5000 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया था। मगर इस पर 56 फीसदी की भारी छूट मिल रही है। इसका दाम कम होकर 2199 रुपये रह जाता है। इस डील में आपको कैशबैक और बैंक ऑफर का लाभ भी मिल सकता है। इस ऑफर पर ईएमआई और 350 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। अमेजॉन का ये ऑफर निर्धारित समय के लिए हो सकता है। इस ऑफर में सेल के दौरान या कभी भी बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories