Tuesday, October 22, 2024
HomeटेकAmazon Great Freedom Festival Sale 2023: iPhone 14 और OnePlus के फोन्स...

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: iPhone 14 और OnePlus के फोन्स पर होगी भारी डिस्काउंट की बौछार, जानें पूरा डिटेल्स

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival 2024 का धमाकेदार आगाज कल, Earbuds से लेकर स्मार्टफोन तक, यहां चेक करें टॉप डील

Amazon Great Indian Festival 2024: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों की चर्चित ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ई-कॉमर्स कंपनियों में से Amazon पर आगामी कल यानी 26 सितंबर से Great Indian Festival Sale 2024 की शुरुआत हो रही है।

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर Amazon की तरफ से आयोजित किए जाने वाले Great Freedom Festival Sale में अब इलेक्ट्रानिक गैजेट्स से लेकर स्मार्टफोन तक पर भारी छूट मिलने की संभावना है। अमेजन इस फेस्टिवल सेल का आयोजन 5 अगस्त से लेकर 9 अगस्त तक यानि पांच दिनों के लिए कर रहा है। खबर है कि इस दौरान एप्पल के iPhone और OnePlus के फोन पर भी भारी छूट मिलेगी।

ये हो सकती है डील

खबरों की माने तो अमेजन ने इस सेल के लिए कुछ स्मार्टफोन को लिस्ट किया है जिसमें आईफोन 14 भी शामिल है। इस सेल के दौरान इस फोन पर भारी डिस्काउंट मिल सकता है। इसके अतिरिक्त OnePlus Nord 3, Samsung Galaxy M14 5G, Realme Narzo 60 Pro जैसे स्मार्टफोन को भी सेल के दौरान किफायती दाम में खरीदने का मौका मिल सकता है। ऐसे में अगर आप आईफोन 14 और OnePlus Nord 3 जैसे फोन को लेने की सोच रहे हैं तो तैयार हो जाइये। हालाकि इन स्मार्टफोन पर कितना छूट मिलेगा इसको लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

अमेजन फ्रीडम फेस्टिवल सेल ऑफर्स

अमेजन ने अपने इस सेल के लिए ढ़ेर सारे इलेक्ट्रिक उपकरण पर भी भारी छूट देने तके संकेत दिए हैं। खबरों की माने तो इस सेल के दौरान लैपटॉप, स्मार्टवाच, एलईडी टीवी, टैबलेट और रेफ्रिजरेटर जैसे उपकरण भी उपलब्ध रहेंगे। इन उपकरणों में एप्पल व अन्य कंपनियों के टैब पर 40 फीसदी से ज्यादा की छूट मिलने की संभावना है। वहीं लैपटॉप पर 40000 रुपये तक की छूट मिल सकती है। इसके अतिरिक्त वायरलेस ब्लूटूथ, ईयरबड्स और स्पीकर जैसे उपकरणों पर 70 फीसदी से ज्यादा की छूट मिलने की संभावना है।

बैंकिंग ऑफर से होगी अतिरिक्त बचत

इस फेस्टिवल सेल के दौरान बैंकिंग ऑफर का इस्तेमाल कर खरीदारी करने पर ग्राहकों को अतिरिक्त बचत हो सकती है। खबरों की माने तो अमेजन ने इस बात की पुष्टी की है कि इस सेल के दौरान SBI क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर ग्राहकों को 10 फीसदी तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल सकता है। अन्य डिस्काउंट डील को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है। कयास लगाए जा रहे हैं कि अमेजन बहुत जल्द इस सेल के लिए जरुरी सभी ऑफर्स का खुलासा कर सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories