Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकAmazon Great Indian Festival 2023: अमेजन की सबसे बड़ी सेल के लिए...

Amazon Great Indian Festival 2023: अमेजन की सबसे बड़ी सेल के लिए हो जाएं तैयार, मिलने वाला है छप्परफाड़ डिस्काउंट

Date:

Related stories

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 में आधी कीमत पर मिलेंगे स्मार्टफोन से लेकर होम अप्लायंस तक, मचेगी खरीदने की लूट

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: Amazon ने अपने आने वाले सेल को लेकर एलान कर दिया है। खबरों की मानो तो इस सेल के तहत यहां कई सारी चीजों पर भारी छूट मिलने की संभावना है। बता दें कि स्वतंत्रता दिवस आने वाला है।

Amazon Great Indian Festival 2023: ऑन लाइ शॉपिंग कंपनी अमेजन के ऑफर्स का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है। लेकिन Amazon Great Indian Festival सेल की बात सबसे अलग है, ये सेल अमेजन की सबसे बड़ी सेल मानी जाती है। इसका ग्राहकों को पूरे साल इंतजार रहता है। अमेजन की ये शानदार सेल अब बहुत जल्द शुरु होने वाली है। कंपनी की तरफ के कई सारे टीजर जारी किए जा रहे हैं। इस खास दीवाली सेल की तारीख का अभी तक कोई भी एलान नहीं हुआ लेकिन इसका क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है।

Amazon Great Indian Festival 2023 जल्द हो सकती है शुरु

इस खास डील का सबसे ज्यादा फायदा प्राइम मेमबर्स को होता है। क्योंकि ये 24 घंटे पहले इनके लिए ये शुरु कर दी जाती है। इस सेल का पेज लाइव हो चुका है। लेकिन डेट का एलान नहीं हुआ है। सैमसंग, आईफोन, वनप्लस , रियलमी जैसे फोन्स पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिल सकता है। इसके साथ ही ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर भी ऑफर मिलेगा। इस तरह कई सारे इलेक्ट्रोनिक सामान को बहुत ही अच्छे ऑफर के साथ घर ला सकते हैं। इस सेल के शुरु होने के लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी तो नहीं दी गई है लेकिन सोशल मीडिया पर इसकी तारीख को लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं। मुकुल शर्मा नाम के यूजर ने ट्विटर पर इस सेल की तारीख को लेकर दावा किया है।

बैंक ऑफर्स के साथ मिल सकती है छूट

Amazon Great Indian Festival 2023 में बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं, जिनसे यूजर्स अच्छी खासी बचत कर सकते हैं। SBI के यूजर्स अलग से छूट मिलेगी। इसका लाभ डेबिट या फिर क्रेडिट कार्ड से उठाया जा सकती है। इसतरह तमाम तरह के ऑफर्स से 10 हजार से ज्यादा की बचत की जा सकती है। लेकिन ध्यान रहे ये ऑफर्स सेल के अनुसार बदले भी जा सकते हैं। इसी लिए सेल के शुरु होने के बाद जल्द से जल्द इसकी खरीद कर सकते हैं। खबरों की मानें तो ये सेल अक्टूबर में दीवाली के समय शुरु हो सकती है। फिलहाल अभी तक कंपनी की तरफ से इसको लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी गई है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories