Home टेक Amazon Great Indian Festival and Flipkart Big Billion Days 2024: फ्लिपकार्ट-अमेजन पर...

Amazon Great Indian Festival and Flipkart Big Billion Days 2024: फ्लिपकार्ट-अमेजन पर जल्द शुरु होगी सबसे बड़ी सेल, होगी डिस्काउंट की बारिश

Amazon Great Indian Festival and Flipkart Big Billion Days 2024: फ्लिपकार्ट-अमेजन पर बहुत जल्द होगी सबसे बड़ी सेल शुरु।

0
Amazon Great Indian Festival and Flipkart Big Billion Days 2024

Amazon Great Indian Festival and Flipkart Big Billion Days 2024: त्योहारों का सीजन शुरु हो चुका है. इस सीजन में लोग जमकर खरीददारी करते हैं. ऐसे में ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट-अमेजन साल की सबसे बड़ी सेल लेकर आ रही हैं. Amazon Great Indian Festival 2024 और Flipkart Big Billion Days 2024 सेल की तारीखों का एलान कंपनियों ने नहीं किया हैं. लेकिन लीक खबरों की मानें को सितंबर के लास्ट यानी की 29 या 30 में इन दोनों सेल को लोगों के लिए खोल दिया जाएगा.

Amazon Great Indian Festival और Flipkart Big Billion Days 2024 जल्द होगी शुरु

इन दोनों ही सेल में ग्राहकों को फोन से लेकर टीवी और फ्रिज तक तमाम तरह से इलेक्ट्रोनिक सामान और अन्य जरुरी प्रोडक्ट बहुत ही सस्ते में मिलेंगे. इन दोनों ही सेल में डिस्काउंट की बारिश होने वाली है.

Amazon Great Indian Festival Sale में इस बैंक के कार्ड पर मिलेगी छूट

Amazon Great Indian Festival Sale का पोस्टर कंपनी की तरफ से जारी कर दिया गया है. इस पोस्टर में देखा जा सकता है कि, SBI कार्ड पर कंपनी 10 फीसदी की छूट देगा. जिन लोगों के पास SBI बैंक का कार्ड है वो इसका लाब उठा सकते हैं.

Flipkart Big Billion Days Sale में इस बैंक के कार्ड पर मिलेगी छूट

Flipkart Big Billion Days 2024 सेल का भी पोस्टर कंपनी ने जारी कर दिया है. इसमें HDFC बैंक के कार्ड इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को बड़ा फायदा मिलेगा. HDFC कार्ड यूजर्स 50 फीसदी तक की छूट पा सकते हैं.

इन दोनों ही सेल में तमाम जरुरी सामन भारी छूट पर मिलने की उम्मीद है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version