Friday, October 18, 2024
HomeटेकAmazon Great Indian Festival: सर्दी का करें इंतजाम, 56% तक की...

Amazon Great Indian Festival: सर्दी का करें इंतजाम, 56% तक की महाछूट पर खरीदें Bajaj, Havells और Crompton के गीजर, चुटकियों में पानी करें गर्म

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival: साल अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। इसके साथ ही धीरे-धीरे सर्दियां भी दस्तक देने लगी हैं। ऐसे में अगर आप भी सर्दी से बचने के लिए और पानी गर्म करने के लिए कोई ब्रांडेड गीजर खरीदना चाहते हैं तो Amazon Great Indian Festival Sale से टॉप क्लास Bajaj, Havells और Crompton जैसी बड़ी कंपनियों के Geyser सस्ते में घर ला सकते हैं। Amazon Great indian Festival End Date अभी आयी नहीं है। इसलिए जल्द से जल्द आप वॉटर हीटर बुक कर सकते हैं।

Bajaj के 25 लीटर Geyser पर मिल रही 55% की छूट

अमेजन पर Bajaj Shield Series New Shakti 25 लीटर का Vertical Storage Water Heater 55 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 15270 रुपए की जगह 6799 में मिलेगा। यहां पर ग्राहक के 8471 रुपए बचेंगे। इस पर 330 रुपए की EMI भी बनवाई जा सकती है। इतना ही नहीं बैंक ऑफर्स का भी मिल रहा है। ये एक 5-Star Rated Geyser है। इसमें Multiple Safety Systems, 10-Yr Tank 6-Yr Element 4-Yr Product Warranty जैसी खूबियां मिल रही हैं। ये बड़ी इमारतों के लिए परफेक्ट है।

Havells गीजर के दाम Amazon Great Indian Festival सेल में 56% हुए धड़ाम

Havells के Instanio Prime 25 लीटर Storage वाले Water Heater पर 56 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 18290 रुपए की जगह 7999 में मिलेगा। यहां पर ग्राहक के 10291 रुपए बचेंगे। इसे 388 रुपए की EMI पर भी घर लाया जा सकता है। इस गीजर पर कई सारे बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। जिनका लाभ उठाया जा सकता है। इसमें ग्राहकों को Color Changing LED Ring Indicator, Feroglas Coated Tank , 5 Year on Tank वारंटी, Protective Anode Rod, Heavy Duty Heating Element जैसी खूबियां मिलेंगी।

Crompton Geyser पर मिल रही 45% की छूट

Crompton Arno Neo के 15 लीटर वाले 5 Star Rated Storage Water Heater पर 45% की छूट मिल रही है। इस ऑफर के बाद ग्राहक को 10400 रुपए वाला गीजर 5699 रुपए में मिलेगा। यहां पर आप 4701 रुपए बचा सकते हैं। इस पर 276 रुपए की EMI भी बनवाई जा सकती है। इतना ही नहीं बैंक ऑफर्स का भी लाभ लिया जा सकता है। ये एक Advanced 3 Level Safety और National Energy Conservation Award Winner गीजर है।

इन सभी गीजर पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories