Saturday, October 19, 2024
HomeटेकAmazon Great Indian Festival: Sony से लेकर JBL तक के वायरलेस Headphones...

Amazon Great Indian Festival: Sony से लेकर JBL तक के वायरलेस Headphones के गिरे दाम, 67% तक की छूट पर करें बुक

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival: अगर आपको भी म्यूजिक सुनने का बहुत ज्यादा शौक है और किसी Wireless Headphones को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो अमेजन पर चल रही Amazon Great Indian Festival सेल पर एक बार नजर डाल लीजिए , यहां पर भारी छूट पर हेडफोन खरीदने का मौका है। Amazon Sale से Sony , boAt और JBL Headphones 67 फीसदी तक की छूट पर खरीद सकते हैं। ये सभी हेडफोन अपने म्यूजिक बेस और बैटरी लाइफ के लिए पसंद किए जाते हैं।

Sony WH-CH520, Wireless On-Ear Bluetooth Headphones के गिरे दाम

Sony WH-CH520, Wireless On-Ear Bluetooth Headphones पर कंपनी 33 फीसदी की छूट पर मिल रहे हैं। इस डिस्कउंट के बाद आपको ये 5999 रुपए की जगह 3988 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक को 2002 रुपए की बचत होगी। इस पर 193 की EMI और अन्य बैंक डील्स भी मिल रही हैं। इनका लाभ सस्ते में उठाया जा सकता है।

Amazon Great Indian Festival में 67 फीसदी छूट पर खरीदें boAt Headphones

boAt Rockerz 450 Bluetooth On Ear Headphones पर Amazon Great Indian Festival सेल ने 67 फीसदी की छूट दी है। इस ऑफर के बाद आपको ये 3990 रुपए की जगह 1298 में मिलेंगे। यहां पर यूजर को 2701 रुपए की बचत होगी। इस पर 118 रुपए की EMI और बैंक ऑफर्स चल रहे हैं। इनका लाभ आप उठा सकते हैं।

JBL Tune 770NC Wireless Over Ear ANC Headphones के दामों में भारी गिरावट

JBL Tune 770NC Wireless Over Ear ANC Headphones के दामों में भी गिरावट आ गई है। ये आपको 45 फीसदी छूट पर मिलेंगे। इस डिस्काउंट के बाद आप इसे 9999 रुपए की जगह 5497 में खरीद सकते हैं। इस पर ग्राहक को 4502 रुपए की बचत होगी। इस पर EMI के साथ बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। इनका लाभ भी उठाया जा सकता है।

इन सभी हेड फोन पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories