Sunday, October 20, 2024
HomeटेकAmazon Great Indian Festival Sale 2023: गाने-बजाने के शौकीन हैं तो, सेल...

Amazon Great Indian Festival Sale 2023: गाने-बजाने के शौकीन हैं तो, सेल के आखिरी दिन भारी छूट पर खरीदें म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट्स

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival 2024 का धमाकेदार आगाज कल, Earbuds से लेकर स्मार्टफोन तक, यहां चेक करें टॉप डील

Amazon Great Indian Festival 2024: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों की चर्चित ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ई-कॉमर्स कंपनियों में से Amazon पर आगामी कल यानी 26 सितंबर से Great Indian Festival Sale 2024 की शुरुआत हो रही है।

Amazon Great Indian Festival Sale 2023: अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से आपने बहुत सी जरूरी चीजों को खरीददारी कर ली होगी और मन रहा हो रहा है कि कुछ गाने-बजाने के लिए खरीदा जाए तो हम आपके लिए बेस्ट डील्स लेकर आए हैं। जो म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट पर मिल रही हैं और इन्हें खरीदने पर आपकी हजारों रुपये तक की अच्छी खासी बचत हो सकती है। सेल में इन्हें खास ऑफर्स के साथ उपलब्ध करवाया गया है।

Ahuja NBA Portable Speaker की सस्ती कीमत

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में अगर कुछ आपको वाकई ऐसा खरीदना है जो त्योहारी मौसम को खास बना सके तो आप इस पोर्टेबल स्पीकर को घर मंगवा सकते हैं। क्योंकि इस पर बढ़िया डिस्काउंट भी मिल रहा है और दिवाली के दिन आप इसे धूआंधार बजा भी पाएंगे। इस पर 18 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। जिसके बाद इसकी कीमत 2774 रुपये रह जाती है। हालांकि असल कीमत इससे काफी ज्यादा है। जो कि 3370 रुपये है। इस पोर्टेबल स्पीकर में 3.5 एमएम माइक इनपुट, 3.5 एमएम हेडफोन लाइन इनपुट और डीवीडी सीडी के साथ आसानी से कनेक्ट करने की सुविधा मिलती है।

Clapbox Adjustable Snare पर 74 फीसदी छूट

म्यूजिक के शौकीनों के लिए इसे खरीदना भी शानदार डील साबित हो सकती है क्योंकि इसको आधे से भी ज्यादा की छूट के साथ ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है। 74 फीसदी छूट के बाद इसकी प्रभावी कीमत 3749 रुपये रह जाती है जबकि आम दिनों में इसके लिए ग्राहकों को लगभग 14500 रुपये चुकाने होते हैं। ऐसे में सीधे तौर पर आपकी 10000 से भी ज्यादा की सुनहरी बचत हो रही है।

Alesis Nitro Electric Mash Pad पर ऑफर

ये डील दिवाली को खास बना सकती है। सेल के दौरान मैश पेड पर 24 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। इसे अमेजन से 38009 रुपये में खरीद सकते हैं। हालांकि इसकी असली कीमत 49999 रुपये है। इसमें स्क्वेंसर, रिकॉर्डर, वाइब्रेशन रेसिस्टेंट, मेट्रोनोमी की सुविधा मिलती है। इसके साथ पूरा सेटअप आता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें USB MIDI दी जाती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Santosh Kumar
Santosh Kumarhttp://www.dnpindiahindi.in
मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here