Home टेक Amazon Great Indian Festival Sale 2023: सर्दियों में बिना गीजर-हीटर के टंकी...

Amazon Great Indian Festival Sale 2023: सर्दियों में बिना गीजर-हीटर के टंकी से निकलेगा गर्म पानी, Electric Tap को 59% छूट पर खरीदें

Amazon Great Indian Festival Sale 2023: सेल से इलेक्ट्रिक टंकी 59 फीसदी छूट पर मिल रही है। इसका लाभ आप उठा सकते हैं।

0

Amazon Great Indian Festival Sale 2023: ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन पर ग्रेड इंडियन फेस्टिवल सेल 8 अक्टूबर से लेकर 15 अक्टूबर तक चल रही है। आज इस सेल का आखिरी दिन है। सेल खत्म होने से पहले ग्राहकों को पास अभी कुछ घंटे बचे हुए हैं। ऐसे में आप सर्दियों की तैयारी अभी से ही कर सकते हैं।

Electric Instant Water Heater Tap को अमेजन से खरीदें

अमेजन पर एक खास डिवाइस 59 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इसकी खासियत ये है कि, ये पानी को गीजर और वाटर हीटर के मुकाबले जल्द कर्म करता है और जगह भी नहीं घेरता है। अमेजन खास तरह की इलेक्ट्रिक टेप यानि की टंकी बेच रहा है। जिसे खोलते ही गर्मागर्म पानी निकलने लगता है। अच्छी बात ये है कि, ये जगह भी नहीं घेरता है। इसका इस्तेमाल बाथरुम या फिर किचन में बहुत अच्छी तरह से किया जा सकता है। नवंबर शुरु होने वाला है। ऐसे में पहाड़ों से लेकर मैदानों तक में हाड़ फोड़ देने वाली ठंड शुरुर हो जाती है। जिससे बचने के लिए लोग तरह-तरह के इंतजाम करते हैं। आप भी इस सेल से सस्ते में घर ला HouseHUB की Electric Instant Water Heater Tap, ये बाथरुम के साथ Kitchen Sink में Mini Geyser की तरह काम करता है। इस टंकी में एक LED Temperature वाली Screen लगी हुई है। जो कि,Modern Design के साथ आती है और तापमान भी बताती है।

2 साल की मिल रही वारंटी

दो साल की वारंटी के साथ है। जैसे ही आप इसे खोलेंगे वैसे ही इसमें से ठंडा पानी निकलने लगेगा। अमेजन इस इलेक्ट्रिक टंकी पर 59 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 4899 रुपए की जगह 1991 रुपए में मिलेगी। इस इलेक्ट्रिक टंकी पर आप 2908 रुपए की बचत कर सकते हैं।

Electric Instant Water Heater Tap पूरी तरह से है सुरक्षित

सेफ्टी की बात करें तो ये शॉकप्रूफ आती है। जिससे आपको किसी भी तरह का बिजली का झटका नहीं लगेगा। ये पुरी तरह से सुरक्षित है। इसे आप अपने घर में किसी भी स्थान पर लगवा सकते हैं। इसमें खास तरह का कंवर्टर लगा होता है जो कि, ठंडे पानी को बहुत जल्द गर्म पानी में बदल देता है। आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version