Saturday, October 26, 2024
HomeटेकAmazon Great Indian Festival Sale: 6 साल की सिक्योरिटी देने वाले Samsung...

Amazon Great Indian Festival Sale: 6 साल की सिक्योरिटी देने वाले Samsung Galaxy A16 5G फोन के गिरे दाम, 20000 से कम में अभी खरीदें

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival 2024 का धमाकेदार आगाज कल, Earbuds से लेकर स्मार्टफोन तक, यहां चेक करें टॉप डील

Amazon Great Indian Festival 2024: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों की चर्चित ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ई-कॉमर्स कंपनियों में से Amazon पर आगामी कल यानी 26 सितंबर से Great Indian Festival Sale 2024 की शुरुआत हो रही है।

Amazon Great indian Festival Sale: Samsung Galaxy A16 5G फोन अभी हालहि में लॉन्च हुआ है। इसमें 6 साल की सिक्योरिटी और सॉफ्टवेयर अपडेट दिया गया है। फोन को लंबे समय तक के लिए ये सुरक्षित रखेगा। यूजर के लिए अच्छी बात ये है कि, ये किफायती कीमत में बेहतरीन कैमरा दे रहा है। इस दिवाली (Diwali) अगर आप किसी फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो Amazon Great indian Festival Sale पर नजर डाल सकते हैं। ये यहां पर छूट पर ये फोन मिल रहा है।

Amazon Great indian Festival Sale में गिरे Samsung Galaxy A16 5G फोन के दाम

picture credit flipkart

Amazon Sale पर ये फोन 12 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस डिस्काउंट के बाद आपको ये 21499 रुपए की जगह 18999 रुपए में मिलेगा। इस फोन पर ग्राहक 2500 रुपए बचा सकता है। इस फोन पर अमेजन 921 रुपए की EMI और बैंक ऑफर्स भी दे रहा है। इनका लाभ उठाया जा सकता है।

Samsung Galaxy A16 5G फोन में मिल रहा 6 साल का सेफ्टी अपडेट

बजट में सैमसंग के Smart Phone में 8GB RAM और 128GB Storage के साथ Super AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। इस फोन में 50MP Triple Camera , Ultra Wide Lens के साथ 6 OS और 6 Years Security Updates दी गई है। इस फोन को पावरफुल MediaTek Dimensity 6300 प्रोसेसर बनाता है। पानी और धूल से बचाने के लिए इसमें IP54 की रेटिंग दी गई है। इसके साथ ही 5000mAh की पावरफुल बैटरी मिल रही है। इस फोन में एक ये भी खूबी दी गई है कि, ये भुगतान की सुविधा भी देता है। यह डिवाइस टैप एंड पे सुविधा और वॉयस फोकस के साथ भुगतान की सर्विस देता है।

Samsung Galaxy A16 5G फोन के फीचर्स

फीचरSamsung Galaxy A16 5G
डिस्प्ले6.7 इंच की फुल HD+ Super AMOLED डिस्प्ले मिल रही है।
बैटरी/चार्जर5000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ 25w वायर्ड चार्जर मिल रहा है।
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 6300 प्रोसेसर मिल रहा है।
ऑपरेटिंग सिस्टमएंड्रॉइड 14 बेस्ड OneUI 6.1 का ऑपरेटिंग सिस्टम मिल रहा है।
कैमरा50 MP wide camera sensor, 5 MP ultra-wide camera, 2 MP macro sensor, 13MP selfie कैमरा मिलता है।

Samsung Galaxy A16 5G फोन पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, इसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories