Home टेक पठान के Realme 11 Pro Plus स्मार्टफोन के Amazon पर गिरे भाव,...

पठान के Realme 11 Pro Plus स्मार्टफोन के Amazon पर गिरे भाव, रील और यूटयूब वीडियो बनाने वालों की आयी मौज

0
Realme 11 Pro PlusC

Realme 11 Pro Plus: चीनी कंपनी Realme अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन देश और दुनिया में लॉन्च करती रहती है। भारत में रियलमी के चाहने वाले यूजर्स बहुत ज्यादा है। Realme किफायती कीमत पर अच्छा कैमरा और फीचर्स देती है। यही कारण है कि, यूजर्स को ये बहुत ज्यादा पसंद आती है। अपने ग्राहकों के इसी बढ़ते हुए प्यार और विश्वास को देखते हुए कंपनी ने हालहि में जून के महीने में अपनी Realme 11 Series को पेश किया था। इस सीरिज ने भारत में Realme 11 Pro और Realme 11 Pro+ जसे मॉडल्स को पेश किया था। इस सीरिज का सबसे महंगा फोन रियलमी प्रो प्लस था। इस फोन में मदार कैमरा और प्रोसेसर मिल रहा है। जिसके कारण ये यूजर्स की पहली पसंद बना हुआ है। अगर आप भी इस फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon पर 9 फीसदी के मिलने वाले ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बाद आपको ये स्मार्टफोन 34999 रुपए की जगह 31759 रुपए में मिलेगा।

Realme 11 Pro Plus के फीचर्स

फीचर्सRealme 11 Pro Plus
रैम / स्टोरेजRAM, ROM AND Explandabe Memory/ 12 GB RAM | 256 GB/ Not Expandable Memory Card Slot Not Available
डिस्प्ले17.02 cm (6.7 inch) Full HD+ Display
कैमरा200MP (OIS) + 8MP + 2MP | 32MP Front Camera
बैटरी5000 mAh Battery
प्रोसेसरDimensity 7050 Processor
कलरOasis Green

Realme 11 Pro Plus को EMI पर लाएं घर

अगर आपका बजट बहुत कम है तो आप 1517 रुपए की EMI बनवा सकते हैे लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। Amazon आपको Realme 11 Pro+ 5G फोन पर ये ऑफर दे रहा है। जो कि, यूजर्स को Oasis Green कलर में मिलेगा। जिसमें 12GB RAM, 256GB Storage मिलेगी। इसके साथ ही 17.02 cm (6.7 inch) Full HD+ Display और 200MP (OIS) + 8MP + 2MP | 32MP Front Camera जैसे शानदार फीचर्स मिलेंगे। वहीं, आपको 5000 mAh Battery और Dimensity 7050 Processor भी मिलेगा। इस फोन को खरीदने का ये एक अच्छा ऑफर है। जिसका लाभ आप अमेजन से उठा सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version