Wednesday, October 23, 2024
Homeटेकजमीन तो छोड़िए अब पानी में शॉपिंग कराएगा Amazon, डल झील में...

जमीन तो छोड़िए अब पानी में शॉपिंग कराएगा Amazon, डल झील में उठा सकेंगे लुत्फ

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival 2024 का धमाकेदार आगाज कल, Earbuds से लेकर स्मार्टफोन तक, यहां चेक करें टॉप डील

Amazon Great Indian Festival 2024: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों की चर्चित ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ई-कॉमर्स कंपनियों में से Amazon पर आगामी कल यानी 26 सितंबर से Great Indian Festival Sale 2024 की शुरुआत हो रही है।

Amazon: घर-घर में अपनी ऑन लाइन सुविधाओं से छाने वाली Amazon का जलवा हर तरफ है। यूजर्स को कोई भी सामान चाहिए होता है वो तुरंत ही उसे घर बैठकर बुक कर देते हैं और उसके बाद उन्हें जल्द ही वो मिल जाता है। अपनी सर्विस के चलते अमेजन के फोलॉवर्स लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। अभी तक तो जमीन पर रहने वालों की सभी इच्छाओं को अमेजन पूरा कर रहा था। लेकिन क्या आपको पता है आप पानी में भी अब ऑन लाइन सामान मंगा सकेंगे।

पानी में तैरेगा Amazon का स्टोर

Amazon ने भारत में अपना पहला फ्लोटिंग स्टोर जम्मू कश्मीर की डल झील में खोलने का एलान किया है। कंपनी ने इस प्रोग्राम का नाम आई हैव स्पेस दिया है। अब डल झील में  Selec Town के मालिक Murtaza Khan Kashi इस सुविधा को कस्टमर्स तक पहुंचाएंगे। इस सुविधा के जम्मू कश्मीर के यूजर्स को काफी लाभ होगा।

डल झील को मिली बड़ी सुविधा

श्रीनगर की झील में ये पहला तैरता हुआ अमेजन का स्टोर होगा। जैसे ही ये खबर सामने आयी वैसे ही इसकी चर्चा होने लगी। आपको बता दें, श्री नगर में डल झील पर तैरते हुए पर्यटन स्थल हो या फिर यहां की मार्केट सभी लोगों को खूब आकर्षित करती है। ऐसे में अमेजन की ये सुविधा लोगों को और भी आकर्षित करेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories