Tuesday, October 22, 2024
HomeटेकAmazon दे रहा Samsung Galaxy M14 5G स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदने...

Amazon दे रहा Samsung Galaxy M14 5G स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदने का मौका, बैटरी क्षमता से लेकर कैमरा तक सब है बेस्ट

Date:

Related stories

Samsung Galaxy M14 5G: Amazon फर इन दिनों खरीदारों की खूब धूम मची है। खबरों की माने तो यह चर्चित ई-कॉमर्स साइट स्मार्टफोन पर खूब छूट दे रही है। इसी क्रम में खबर मिली है कि यहां Samsung Galaxy M14 5G फोन भी भारी छूट के साथ उपलब्ध है जिसकी ओरिजिनल कीमत पर मिल रहा है 19 फीसदी तक का छूट। ऐसे में टेक बाजार के एक्सपर्टस की माने तो अमेजन की यह डील ग्राहको के लिए एक शानदार मौका है Samsung Galaxy M14 5G के इस फोन को खरीदने का।

ये है डील

अमेजन पर दी गई डील के अनुसार अब Samsung Galaxy M14 5G आपको मिल सकता है 19 फीसदी तक की छूट के साथ। बता दें कि साइट पर इस फोन के 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले फोन की ओरिजिनल कीमत है 17990 रुपये और अमेजन इसे 19% तक की छूट के साथ दे रहा है 14490 रुपये में। वहीं इसके दूसरे वेरिएंट 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले फोन की कीमत है 18990 रुपये, जबकि अमेजन इसे 18% तक की छूट के साथ दे रहा है 15490 रुपये में। ऐसे में अमेजन की ये डील ग्राहकों के लिए Samsung Galaxy M14 5G को खरीदने का बढ़िया मौका है।

बैंकिंग ऑफर से हो सकती है अतिरिक्त बचत

अमेजन के Samsung Galaxy M14 5G के इस ऑफर पर बैंकिंग कार्ड्स का इस्तेमाल कर ग्राहक अपने अतिरिक्त बचत कर सकता है। इसके तहत HSBC कैशबैक क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदारी कर ग्राहकों को मिल सकता है 5 फीसदी तक का इंस्टेंट डिस्काउंट। वहीं कार्ड्स का इस्तेमाल कर ग्राहक EMI सुविधा के तहत भी फोन खरीद सकता है।

Samsung Galaxy M14 5G के फीचर्स

फीचर्स Samsung Galaxy M14
डिस्प्ले 6.6 इंच का PLS LCD डिस्प्ले
डिजाइनInfinity-V नॉच डिजाइन
स्क्रीनFHD+ रेजलूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट
ऑपरेट Android 13 बेस्ड OneUI 5
चार्जर 25W फास्ट चार्जिंग
रियर कैमरा50MP+2MP+2MP
बैटरी6000mAh
रैम/स्टोरेज4GB,6GB / 128GB
प्रोसेसरExynos 1330 प्रोसेसर

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories