Home टेक OnePlus Nord 3 5G फ्लैगशिप फोन को Amazon Prime Day Early Deals...

OnePlus Nord 3 5G फ्लैगशिप फोन को Amazon Prime Day Early Deals 2023 में कम कीमत पर खरीदने का मौका, जानें डिटेल

0
Amazon Prime Day Early Deals 2023

Amazon Prime Day Early Deals 2023: देश में इन दिनों सेल का सीजन चल रहा है। जी हां, ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॉन पर एक बार फिर से प्राइम डे सेल 2023 (Amazon Prime Day 2023) शुरू होने वाली है। ऐसे में जो लोग ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं, उनके लिए ये सेल काफी खास रहने वाली है। इस सेल में स्मार्टफोन से लेकर इलेक्ट्रॉनिक आइटम तक पर काफी अच्छा डिस्काउंट मिलने वाला है। इसके साथ ही इसमें प्राइम मेंबर्स को ही फायदा मिलेगा। ऐसे में आप अपनी शॉपिंग लिस्ट तैयार कर सकते हैं। जानिए क्या है पूरी डिटेल।

Amazon Prime Day Early Deals 2023

अमेजॉन पर प्राइम डे सेल 2023 15 और 16 जुलाई को चलेगी। मगर इससे पहले वेबसाइट ने प्राइम डे अर्ली डील्स सेल 2023 को लाइव कर दिया है। इसमें कई शानदार ऑफर के बारे में जानकारी दी गई है। इसी से एक डील है वनप्लस के धाकड़ स्मार्टफोन OnePlus Nord 3 5G पर। इस दमदार फोन को 32999 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। इस डील के बारे में अधिक जानकारी Amazon Prime Day Sale 2023 के शुरू होने पर पता चलेगी। इस फ्लैगशिप फोन को काफी कम कीमत पर खरीदने का मौका मिल सकता है।

डील में मिलेगा ये फायदा

अमेजॉन वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस डील में ICICI और SBI बैंक कार्ड के जरिए 10 फीसदी की बचत की जा सकती है। आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो 15 जुलाई को इसे खरीद सकते हैं।

OnePlus Nord 3 5G की खूबियां

फीचर्सOnePlus Nord 3 5G
ProcessorMediaTek Dimensity 9000 MT6893
Display6.74 inches (17.12 cm)
Battery5000 mAh
Rear Camera50 MP + 8 MP + 2 MP
Front Camera16 MP

ये ऑफर अमेजॉन वेबसाइट के परिवर्तन के अधीन है। इसमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version