Wednesday, October 23, 2024
Homeटेक8000 से अधिक के ऑफ पर iPhone हो जाएगा आपका, Amazon Prime...

8000 से अधिक के ऑफ पर iPhone हो जाएगा आपका, Amazon Prime Day Sale 2023 का उठाएं फायदा

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival 2024 का धमाकेदार आगाज कल, Earbuds से लेकर स्मार्टफोन तक, यहां चेक करें टॉप डील

Amazon Great Indian Festival 2024: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों की चर्चित ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ई-कॉमर्स कंपनियों में से Amazon पर आगामी कल यानी 26 सितंबर से Great Indian Festival Sale 2024 की शुरुआत हो रही है।

Amazon Prime Day Sale 2023: इंडिया में ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज अब काफी पुराना हो चुका है। मगर इसके बाद भी काफी लोग ऑनलाइन सेल का बेसब्री से इंतजार करते हैं। अगर आपको भी ऑनलाइन सेल में खरीददारी करना पसंद हैं तो आपको अपना बजट तैयार रखना चाहिए, क्योंकि अमेजॉन पर एक बार फिर से खास सेल (Amazon Prime Day Sale 2023) शुरू होने वाली है। हालांकि, इससे पहले अमेजॉन प्राइम डे अर्ली डील्स सेल 2023 (Amazon Prime Day Early Deals Sale 2023) लाइव चला रहा है। ऐसे में यहां पर कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

Apple iPhone 14 की खूबियां

फीचर्सApple iPhone 14
ProcessorApple A15 Bionic
Display6.1 inches (15.49 cm)
Battery3279 mAh
Rear Camera12 MP + 12 MP
Front Camera12 MP

Apple iPhone 14 पर डील

अगर आप एप्पल आईफोन लवर हैं तो आपके पास एमआरपी से कम कीमत पर उसे खरीदने का स्पेशल मौका है। इस डील में आईफोन को अपना बनाया जा सकता है, वो भी काफी कम दाम पर, जानिए क्या है डील। दरअसल आईफोन 14 को अमेजॉन की साइट पर 79900 रुपये में लिस्ट किया गया है। आपको बता दें कि ये आईफोन येलो कलर वाला है और इसका स्टाइल काफी खास है। इस आईफोन पर 11 फीसदी की अच्छी छूट मिल रही है। इस डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत कम होकर 70999 रुपये रह जाती है। इस ऑफर के जरिए आपको 8901 रुपये की सीधी बचत होगी।

Apple iPhone 14 पर एक्सचेंज ऑफर

इसके अलावा इस डील में कैशबैक और बैंक ऑफर्स का भी लाभ लिया जा सकता है। इसके साथ ही इस आईफोन को 3392 रुपये महीने की ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। इस डील में 27950 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसका लाभ लेने के लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तों को मानना होगा। ये ऑफर अमेजॉन साइट के बदलाव के अधीन है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories