Tuesday, October 22, 2024
HomeटेकAmazon Prime Day Sale 2023 में लैपटॉप पर 40000 का ऑफ, ट्रेंडी...

Amazon Prime Day Sale 2023 में लैपटॉप पर 40000 का ऑफ, ट्रेंडी स्मार्टवॉचेस को सिर्फ 799 रुपये में खरीदने का मिलेगा मौका!

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival 2024 का धमाकेदार आगाज कल, Earbuds से लेकर स्मार्टफोन तक, यहां चेक करें टॉप डील

Amazon Great Indian Festival 2024: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों की चर्चित ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ई-कॉमर्स कंपनियों में से Amazon पर आगामी कल यानी 26 सितंबर से Great Indian Festival Sale 2024 की शुरुआत हो रही है।

Amazon Prime Day Sale 2023: देश में जिस सेल का सबको इंतजार रहता है, वो सेल एक बार फिर आने वाली है। हम बात कर रहे हैं अमेजॉन प्राइम डे सेल 2023 (Amazon Prime Day Sale 2023) की। इस सेल के जरिए बड़े ब्रांड के प्रोडक्ट काफी सस्ते में खरीदें जा सकते हैं। साथ ही यहां पर कई तरह के लाभ भी मिलते हैं। आपको बता दें कि इस बार 15 और 16 जुलाई को ये सेल चालू रहेगी। ऐसे में आप अपनी तैयारी शुरू कर दीजिए।

Amazon Prime Day Sale 2023 की जानकारी

अमेजॉन ने इस बार की सेल में प्रोडक्ट की रेंज को बढ़ाया है। ऐसे में अगर आप इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्ससरीज आइटम को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको यहां पर 75 फीसदी की भारी छूट मिल सकती है। इस सेल में आपको लैपटॉप पर 40 हजार तक की छूट मिल सकती है। वहीं, ट्रेंडी स्मार्टवॉचेस को सिर्फ 799 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही हैडफोन्स और स्पीकर्स पर 80 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। इतना ही नहीं यूजर्स इस सेल में 4499 रुपये में एक शानदार टैबलेट भी खरीद सकते हैं।

ये ऑफर्स रह सकते हैं खास

अमेजॉन वेबसाइट पर दिए गए बैनर से पता चलता है कि इस सेल में एचपी, डेल, बोट एप्पल, नॉइज और कई बड़े ब्रांड भाग ले रहे हैं। इसके साथ ही बताया गया है कि इस सेल में नॉ कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर्स का भी फायदा लिया जा सकेगा। इसके साथ ही अमेजॉन बुक किए गए दिन पर ही डिलीवरी करने का दावा कर रहा है। इसके अलावा एसबीआई और ICICI बैंक कार्ड के जरिए 10 फीसदी की बचत की जा सकती है। इस सेल में कैशबैक का भी फायदा मिल सकता है।

ध्यान रहे कि अमेजॉन की इस सेल का फायदा उसी को मिलेगा, जिन्होंने अमॉन का सब्सक्रिप्शन प्लान लिया हुआ है। अमेजॉन की इस दो दिनों की सेल में काफी कुछ कम दाम पर खरीदा जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories