Tuesday, October 22, 2024
HomeटेकAmazon Prime Day Sale 2023 पर लुढ़के iPhone 14 Pro के दाम,...

Amazon Prime Day Sale 2023 पर लुढ़के iPhone 14 Pro के दाम, ऑफर देखते ही टूट पड़े ग्राहक

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival 2024 का धमाकेदार आगाज कल, Earbuds से लेकर स्मार्टफोन तक, यहां चेक करें टॉप डील

Amazon Great Indian Festival 2024: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों की चर्चित ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ई-कॉमर्स कंपनियों में से Amazon पर आगामी कल यानी 26 सितंबर से Great Indian Festival Sale 2024 की शुरुआत हो रही है।

Amazon Prime Day Sale 2023: ऑन लाइन शॉपिंग करने वालों के लिए Amazon Prime Day Sale 2023 एक बड़ी सौगात बनकर आयी है। ऐसे में अगर आप मोबाइल फोन से लेकर कोई भी इलेक्ट्रोनिक सामान खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। आज हम आपको इस सेल में बहुत ही कम दाम पर मिल रहे दुनिया के सबसे महंगे स्मार्टफोन में शुमार Apple iPhone 14 Pro के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसमें यूजर्स को 128 GB वाला गोल्ड कलर का फोन 9 फीसदी ऑफर के साथ खरीदने का ऑफर मिल रहा है। जिसके बाद आप 1 लाख 29 हजार 900 रुपए के स्मार्टफोन को 1 लाख 17 हजार 999 रुपए में घर ला सकते हैं।

iPhone 14 Pro के फीचर्स

फीचर iPhone 14 Pro
डिस्प्ले15.54 cm (6.1-inch) Super Retina XDR display featuring Always-On and ProMotion
प्रोसेसरA16 Bionic, the ultimate smartphone chip. Superfast 5G cellular
कैमरा48MP Main camera for up to 4x greater resolution
सेफ्टीIndustry-leading durability features with Ceramic Shield and water resistance
रैम/स्टोरेज6GB RAM /128 GB
सेंसरFace ID, accelerometer, gyro, proximity, compass, barometer
 
Ultra Wideband (UWB) support
Emergency SOS via satellite (SMS sending/receiving)
चार्जिगWired, PD2.0, 50% in 30 min (advertised)
15W wireless (MagSafe)
7.5W wireless (Qi)

iPhone 14 Pro को सस्ते में खरीदें

अमेजन की इस सेल पर आपको कई सारे बैंक ऑफर्स भी मिल जाएंगे जोकि, आपको अच्छी खासी बचत करा सकते हैं। इतना ही नहीं अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 5665 रुपए की EMI भी बना सकते हैं, लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। अमेजन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसके कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। चलिए आपको इसके फीचर्स की जानकारी देते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories