Home टेक Amazon Prime Day Sale 2023 से OnePlus Nord 3 को पहली बार...

Amazon Prime Day Sale 2023 से OnePlus Nord 3 को पहली बार 1815 रुपए की EMI पर घर लाने का अनोखा ऑफर

0
OnePlus Nord 3
OnePlus Nord 3

Amazon Prime Day Sale 2023: ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon पर 15 से लेकर 16 जुलाई तक दो दिन की Amazon Prime Day Sale 2023 सेल चल रही है। जिसमें स्मार्टफोन से लेकर तमाम तरह के इलेक्ट्रोनिक सामानों पर जबरदस्त ऑफर चल रहै है। ये सेल दो दिन के लिए है, जिसका लाभ उठाने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई है। ऐसे में कई सारे ऐसे नए स्मार्टफोन भी हैं जिन्हें पहली बार सेल के लिए उतारा गया है। उन्हीं में से एक नाम है OnePlus Nord 3 5G फोन का। इस फोन को अमेजन की सेल से सस्ते में खरीदा जा सकता है। OnePlus Nord 3 5G के Misty Green फोन को 16GB RAM और 256GB Storage को खरीदा जा सकता है। इसके ही 36098 रुपए का भी एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है।

OnePlus Nord 3 5G के फीचर्स

फीचर्सOnePlus Nord 3 5G
ProcessorMediaTek Dimensity 9000 MT6893
Display6.74 inches (17.12 cm)
Battery5000 mAh
Rear Camera50 MP + 8 MP + 2 MP
Front Camera16 MP

OnePlus Nord 3 5G को एक्सचेंज ऑफर पर खरीदें

अगर आप इसकी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो आपको ये महाबचत हो सकती है। फिलहाल अमेजन इस फोन पर किसी भी तरह का कोई भी ऑफर नहीं दे रहा है। लेकिन अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 1815 रुपए की EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। आप ये EMI अपने हिसाब से बनवा सकते हैं। Amazon Prime Day Sale 2023 पर ये फोन सिर्फ एक्सचेंज ऑफर और बैंक ऑफर के साथ ही मिल रहा है। इसके अलावा इस पर कोई बड़ा ऑफर नहीं चल रहा है। आपको बता दें, OnePlus Nord 3 5G की पहली सेल अमेजन पर शुरु हुई है। ऐसे में अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो खरीद सकते हैँ। चलिए आपको इसके फीचर्स की जानकारी देते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version