Tuesday, October 22, 2024
HomeटेकAmazon Prime Day Sale 2023 में औंधे मुंह गिरे सिंगल चार्ज पर...

Amazon Prime Day Sale 2023 में औंधे मुंह गिरे सिंगल चार्ज पर दो दिन चलने वाले Samsung Galaxy M34 स्मार्टफोन के दाम, जल्दी खरीदें

Date:

Related stories

Flipkart Sale: SAMSUNG Crystal 4K UHD Smart TV के गिरे दाम, 41% छूट पर अभी लाएं घर

Flipkart Sale: अगर आप किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने...

Flipkart पर भारी छूट के साथ मिल रहा Samsung का ये धाकड़ मॉडल, कैमरा, प्रोसेसर समेत अन्य फीचर देख कहेंगे वाह!

Flipkart Sale: अगर आप SAMSUNG कंपनी के स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं और कई विकल्पों को लेकर कनफ्यूज हैं तो हमारी ये खबर आपके लिए कारगर साबित हो सकती है।

Amazon Prime Day Sale 2023:दक्षिण कोरिया की बड़ी कंपनियों में शुमार हो चुकी Samsung का जलवा देश और दुनिया दोनों में ही देखने को मिल रहा है। Samsung के सिर्फ स्मार्टफोन ही नहीं बल्कि स्मार्ट टीवी से लेकर तमाम तरह के इलेक्ट्रोनिक आइटम्स को लोग खूब पसंद करते हैं। ऐसे में अगर आप भी सैमसंग के किसी नए फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो Amazon Prime Day Sale 2023 के द्वारा बहुत ही जबरदस्त ऑफर के साथ आप अभी हालहि में लॉन्च हुए Samsung Galaxy M34 स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। इस फोन की खासियत पर अगर नजर डालें तो इसमें है न्वाइज कैंसिलेशन कॉलिंग फीचर दिया गया है। इसकी पहली सेल अमेजन और सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर पर शुरु हो चुकी है।

Samsung Galaxy M34 5G के फीचर्स

फीचर्सSamsung Galaxy M34 5G
डिस्प्ले6.6 इंच की फुल एचडी प्लस Super AMOLED डिस्प्ले
स्क्रीनरेजोल्यूशन 1080×2408 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 120Hz
प्रोसेसर5nm Exynos 1280 SoC प्रोसेसर
ऑपरेटएंड्रॉयड 13 पर बेस्ड One UI 5 
सिक्योरिटी4 ओएस अपग्रेड्स 
कैमरा 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा/ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा / फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा
कनेक्टिविटीवाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, 5जी कनेक्टिविटी, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन 
बैटरी6,000mAh की बैटरी
चार्जर25 वॉट फास्ट

Samsung Galaxy M34 को सेल से सस्ते में खरीदें

अगर आप इसे घर लाना चाहते हैं तो अमेजन सेल से 19 फीसदी ऑफर के साथ इसे खरीद सकते हैं। जिसके बाद आपको ये फोन 25999 रुपए की जगह 20999 रुपए में मिलेगा। इस सेल से आप 5 हजार रुपए की सीधी-सीधी बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही अमेजन इस फोन पर क सारे बैंक ऑफर्स भी दे रहा है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैँ। अगर आपका बजट बहुत ही कम हा त आप 1003 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। अमेजन पर Samsung Galaxy M34 फर ये ऑफर बेहद सीमित समय के लिए है। जिसका लाभ आप जल्द से जल्द उठा सकते हैं। चलिए आपको इसके फीचर्स की जानकारी देते हैँ। इस फोन की खासियत पर अगर नजर डालें तो इसेमं एक पावरफुल बैटरी दी गई है जो कि, सिंगर चार्ज पर दो दिन तक चल सकती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories