Tuesday, October 22, 2024
HomeटेकAmazon Prime Day Sale 2023: शॉपिग वेबसाइट सेलर्स के लिए लाई सौगात,...

Amazon Prime Day Sale 2023: शॉपिग वेबसाइट सेलर्स के लिए लाई सौगात, सेल इवेंट प्लानर टूल से होगा बंपर मुनाफा!

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival 2024 का धमाकेदार आगाज कल, Earbuds से लेकर स्मार्टफोन तक, यहां चेक करें टॉप डील

Amazon Great Indian Festival 2024: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों की चर्चित ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ई-कॉमर्स कंपनियों में से Amazon पर आगामी कल यानी 26 सितंबर से Great Indian Festival Sale 2024 की शुरुआत हो रही है।

Amazon Prime Day Sale 2023: देश में ऑनलाइन शॉपिंग के जरिए काफी लोग पैसों की भारी बचत करते हैं। अलग-अलग शॉपिंग साइट्स पर सेल के दौरान अच्छा डिस्काउंट ऑफर दिया जाता है। ऐसे में यूजर्स जमकर खरीददारी करते हैं। मगर फेमस ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॉन अब विक्रेताओं के लिए एक खास तरह की सौगात लाई है। अमेजॉन के टूल के जरिए सामान बेचने वाले सेलर्स (Amazon Prime Day Sale 2023) को भारी फायदा होगा। जानिए क्या है पूरी खबर।

Amazon Prime Day Sale 2023 की शुरूआत कब होगी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 15 और 16 जुलाई को अमेजॉन प्राइम डे सेल चलेगी। इस दौरान शॉपिंग करने वाले यूजर्स को काफी अच्छे ऑफर्स दिए जाएंगे। मगर इस सेल के दौरान सेलर्स भी मुनाफा कमा सकते हैं। इसके लिए अमेजॉन ने सेल इवेंट प्लानर (Sale Event Planner) नाम का एक टूल लॉन्च किया है।

सेलर्स के लिए खास मौका

अमेजॉन ने इस टूल को खासतौर पर सेलर्स की मदद करने के लिए बनाया है। इस टूल की मदद से विक्रेता आने वाली और चल रही सेल के लिए तैयारी कर सकते हैं। इस टूल के जरिए सेलर्स को सेल शुरू होने से पहले ही काफी अच्छी जानकारी और सेल से जुड़ी जागरुकता मिल जाएगी। बताया जा रहा है कि सेलर्स इस सेल ऐप के जरिए ग्रेट ऑफर डील का फायदा ले सकते हैं। इसके जरिए विक्रेताओं को एक तगड़ा और शानदार सुझाव दिया जाएगा। इसका मतलब है कि सेलर्स को सुझाव दिया जाएगा कि वे सेल के दौरान किस तरह के ऑफर्स के साथ किस प्रोडक्ट को साइट पर डाल सकते हैं।

इस तरह से हो सकता है विक्रेताओं को मुनाफा

अमेजॉन साइट के साथ अपने बिजनेस बढ़ाने में ये टूल काफी मदद कर सकता है। इसमें हर सेलर को कम से कम एक डील का विकल्प तो मिलेगा ही। इससे सेलर्स को अपना कस्टमर्स बेस बढ़ाने और सेल में अपनी क्षमता में वृद्धि करने का खास मिलेगा। इसके अलावा सेलर्स को अपने प्रोड्क्ट को अधिक बेहतर तरह से प्रमोट करने का मौका मिलेगा। अमेजॉन ने बताया है कि इस टूल से सेलर्स को काफी फायदा हो सकता है। लोकल स्तर पर बिजनेस करने वाले इस प्लेटफॉर्म से जुड़कर अपने बिजनेस को और बड़े लेवल पर लेकर जा सकते हैं। इस टूल के जरिए वो डिजिटल बिजनेस में एक नया मुकाम हासिल कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories