Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकAmazon Prime Day Sale 2024: अमेजन ग्राहकों के लिए इस दिन से...

Amazon Prime Day Sale 2024: अमेजन ग्राहकों के लिए इस दिन से खोलेगा ऑफर्स का खजाना, नोट कर लें डेट

Date:

Related stories

AMAZON PRIME DAY SALE 2023 में दिखा स्मार्टफोन का जलवा, हर सेकंड कंपनी ने बेचे 5 Mobile

Amazon Prime Day Sale 2023: 15 और 16 जुलाई को Amazon ने Prime Day Sale के दौरान कई रिकॉर्डस को तोड़ दिए हैं। खबरों की माने तो इस एतिहासिक सेल के दौरान स्मार्टफोन्स ने खूब धूम मचाई थी और प्रति सेकेंड लगभग 5 फोन प्राईम मेंम्बर्स के द्वारा इस सेल में बुक किए गए थे।

Amazon Prime Day 2024 : ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी Amazon की प्राइम सेल का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं. क्योंकि यहां पर यूजर्स को बहुत सस्ते में महंगी और ब्रांडेड चीजें मिल जाती हैं. अगर आपको भी Amazon Prime Day सेल का इंतजार रहता है तो यह खबर सिर्फ आपके लिए है, क्योंकि शॉपिंग कंपनी बहुत जल्द Amazon Prime Day Sale लेकर आ रही है. इसमें कई तरह के प्रोडक्ट काफी सस्ते में मिलने वाले हैं.

Amazon Prime Day 2024 Sale कब से हो रही शुरु

अगर आपका प्लान किसी स्मार्टफोन, टीवी, फ्रिज, कूलर या फिर किसी भी प्रकार के इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट से लेकर घर के सामान को खरीदने का है तो थोड़ा सा रुक जाएं. अमेजन की तरफ से इस सेल का ऐलान कर दिया गया है .यह सेल 20 जुलाई दोपहर 12:00 से शुरू होगी और 21 जुलाई रात के 11:59 तक चलेगी. यानी कि, कुछ ही घंटे ग्राहकों के पास इस सेल का लाभ उठाने के लिए होंगे. ऐसे में आप फटाफट अपनी जरूरत की चीजों को आर्डर करके पैसों की महाबचत कर सकते हैं.

छूट के साथ बैंक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं

इस सेल में कई सारे ग्लोबल ब्रांड जैसे के सैमसंग, वनप्लस ओनर और मोटरोला जैसी बड़ी मोबाइल कंपनियां काफी अच्छा ऑफर दे रही हैं, जिनका लाभ आप उठा सकते हैं.अमेजन की प्राइम सेल को लेकर कहा जा रहा है कि, सेल में 450 से ज्यादा प्रोडक्ट लॉन्च होने की संभावना है, जिन्हें आप सस्ते में खरीद सकते हैं.अगर आपके पास icici बैंक का डेबिट/ क्रेडिट कार्ड है या फिर एसबीआई का क्रेडिट कार्ड है तो आप काफी सस्ते में यहां से सामान खरीद सकते हैं क्योंकि इन बैंक कार्ड पर कंपनी अच्छी छूट दे सकती है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories