Home टेक Amazon Sale: ये है जबरदस्त डील, Apple MacBook Air Laptop पर इतना...

Amazon Sale: ये है जबरदस्त डील, Apple MacBook Air Laptop पर इतना ऑफ जानकर आप भी फटाफट कर लेंगे बुक!

0
Amazon Sale
Amazon Sale

Amazon Sale: भारत में अब कोरोना महामारी का संकट काफी पीछे छूट चुका है। मगर इसके बाद भी काफी लोग ऑफिस के बजाय घर से काम कर रहे हैं। ऐसे में अगर आप भी घर से काम कर रहे हैं और पुराने लैपटॉप या डेस्कटॉप से परेशान हो गए हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। हम आपके लिए अमेजॉन से (Amazon Sale) एक खास ऑफर लेकर आए हैं। इस ऑफर के जरिए आप आसानी से अपने लिए एक दमदार लैपटॉप खरीद सकते हैं। इस डील की जानकारी आपको हैरान कर सकती है।

Apple 2020 MacBook Air Laptop के स्पेक्स

फीचर्सApple 2020 MacBook Air Laptop
Model NameMacBook Air
Screen Size13 Inches
ColourGold
Hard Disk Size256 GB
RAM Memory 8 GB

Apple 2020 MacBook Air Laptop पर ऑफर

इंडिया की लोकप्रिय ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॉन पर Apple 2020 MacBook Air Laptop को काफी अच्छे ऑफर के साथ बेचा जा रहा है। शॉपिंग साइट पर इसे 99900 रुपये की एमआरपी पर लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 18 फीसदी की छूट दी जा रही है। इस डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत कम होकर 81990 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस ऑफर के जरिए आपको 17910 रुपये की भारी बचत हो सकती है। इसके साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स का भी लाभ लिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: महंगे एसी से अब मिलेगा छुटकारा! उमरीभरी गर्मी की ताकत AC Bed Sheet के आगे पड़ जाएगी फीकी

13650 रुपये का एक्सचेंज ऑफर

वहीं, अगर आपका बजट कम है तो आप इसे 3917 रुपये महीने की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस पर 13650 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस डील से इसकी कीमत और कम हो सकती है। हालांकि, इस ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको शॉपिंग साइट की सभी शर्तो को पूरा करना होगा। ध्यान रहे कि ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है। इसमें कभी भी बदलाव या फिर इसे समाप्त किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: AVATAR E12 Electric Car की लीक जानकारी ने उड़ाई Tesla की नींद! 600KM की रेंज के साथ मिल सकता है ताकतवर पावरट्रेन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version