Home टेक Amazon Sale: Apple Watch Ultra को भारी बचत के साथ कलाई में...

Amazon Sale: Apple Watch Ultra को भारी बचत के साथ कलाई में पहनने का चांस, डील जानकर खिल उठेगा आपका चेहरा!

0
Amazon Sale

Amazon Sale: देश में कई शॉपिंग साइट्स मौजूद हैं, जो अक्सर अपनी वेबसाइट्स पर सेल निकालती रहती है। इस सेल में घर के सामान से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम तक काफी कम दाम पर मिल जाती हैं। ऐसे में हम आपके लिए एक खास ऑफर लेकर आए हैं, इस ऑफर के जरिए आप कम कीमत पर एप्पल कंपनी की एक प्रीमियम स्मार्टवॉच (Apple Watch Ultra) खरीद सकते हैं। इस ऑफर को जानकर आपको होश उड़ने वाले हैं, इसलिए आप कही पर आराम से बैठ जाए। इसके बाद इसकी डील की डिटेल जानें।

Apple Watch Ultra पर जबरदस्त डील

दरअसल Apple Watch Ultra को अमेजॉन साइट पर 89900 रुपये की एमआरपी में लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 9 फीसदी का अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस छूट के बाद इसकी कीमत कम होकर 81999 रुपये रह जाती है। अमेजॉन से इस डील का फायदा उठाने के बाद आपको 7901 रुपये का लाभ हो सकता है। इसके साथ ही इस पर कैशबैक और कई बैंक ऑफर्स का फायदा भी लिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: एक बार फिर मचेगा कोहराम! Samsung Galaxy S24 में 200MP का कैमरा और जबरा स्पेसिफिकेशन्स कर देंगे सबकी बोलती बंद

ये ऑफर है शानदार

वहीं, Apple Watch Ultra को 3918 रुपये की ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। इसके अलावा अमेजॉन इस पर 22800 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। इस ऑफर के बाद इस स्मार्टवॉच की कीमत कम हो जाती है। हालांकि, इस डील का पूरा लाभ लेने के लिए यूजर्स को अमेजॉन की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। इस ऑफर के जरिए एक शानदार एप्पल वॉच को कम कीमत पर अपना बनाया जा सकता है। इस बात का ध्यान रखें कि अमेजॉन का ये ऑफर एक तय समय के लिए हो सकता है। इसमें कभी भी स्टॉक के हिसाब से बदलाव हो सकता है।

Apple Watch Ultra की खूबियां

फीचर्सApple Watch Ultra
StyleModern
ColourOrange
Screen Size49 Millimetres

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: पुरानी नहीं बल्कि नई Maruti Suzuki Jimny 457000 रुपये सस्ती मिल रही है, अभी जानें वरना बाद में होगा पछतावा!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version