Saturday, October 19, 2024
HomeटेकAmazon Sale: iPhone 16 Series की लॉन्च डेट आते ही बुरी तरह...

Amazon Sale: iPhone 16 Series की लॉन्च डेट आते ही बुरी तरह से गिरे iPhone 15 Pro Max के दाम, यहां करें चेक

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival 2024 का धमाकेदार आगाज कल, Earbuds से लेकर स्मार्टफोन तक, यहां चेक करें टॉप डील

Amazon Great Indian Festival 2024: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों की चर्चित ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ई-कॉमर्स कंपनियों में से Amazon पर आगामी कल यानी 26 सितंबर से Great Indian Festival Sale 2024 की शुरुआत हो रही है।

Amazon Sale : एप्पल ने आखिरकार अपनी अब तक की सबसे पवारफुल iPhone 16 Series Launch Date का एलान कर दिया है। भारत सहित ये सीरीज पूरी दुनिया में 9 सितंबर को लॉन्च होगी। लेकिन इससे पहले एप्पल के सबसे महंगे फोन Apple Expensive Phone में गिने जाने वाले iPhone 15 Pro Max के दाम कम हो गए हैं। इसे आप बहुत ही सस्ते में Amazon Sale से खरीद सकते हैं।

Amaozon Sale में सस्ता हुआ iPhone 15 Pro Max फोन

अमेजन इस फोन पर 5 फीसदी की छूट दे रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 1 TB स्टोरेज के साथ आने वाला Apple iPhone 15 Pro Max फोन 199999 रुपए की जगह 189400 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 10599 रुपए बचेंगे। इस पर किफायती EMI के साथ बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं, जिनका लाभ आप सस्ते में उठा सकते हैं।

iPhone 15 Pro Max के फीचर्स

फीचरiPhone 15 Pro Max
डिस्प्ले6.7 इंच की सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले मिलेगी।
प्रोसेसरA17 बायोनिक प्रोसेसर दिया गया है।
सेफ्टीIP68 की सेफ्टी रेटिंग मिल रही है।
चार्जरUSB Type-C पोर्ट चार्जर दिया गया है।
कैमरा48 megapixel primary lens, 12 megapixel periscope camera, 5x optical zoom, 12 megapixel front कैमरे से लैस है।
ऑपरेटiOS 17 का ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।
सिमदो Nano-SIM/ eSIM दिया गया है।
स्टोरेज1TB की स्टोरेज मिल रही है।

इस फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए अजेनन पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories