Home टेक Amazon Sale: Google Pixel 9 आने से पहले Google Pixel 8 के...

Amazon Sale: Google Pixel 9 आने से पहले Google Pixel 8 के दामों में भारी गिरावट, तुरंत उठाएं ऑफर का लाभ

Amazon Sale: Google Pixel 9 आने से पहले Google Pixel 8 के रेट बहुत कम हो गए हैं।

0
google pixel 8

Amazon Sale: गूगल अपनी एक और बेहद हाईटेक Google Pixel 9 सीरीज को पेश करने जा रहा है। ये सीरीज अगस्त में लॉन्च होगी। इस सीरीज के मॉ़डल्स को लेकर काफी चर्चा बनी हुई है। इसमें प्रीमियम फोन लॉन्च होंगे। इस सीरीज के आने से पहले ही Google Pixel 8 फोन सस्ता हो गया है। इस फोन को भारी छूट पर घर ला सकते हैं। ये मौका ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Sale दे रही है।

Amazon Sale में सस्ता हुआ Google Pixel 8 फोन

अमेजन पर Google Pixel 8 फोन 24 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 17099 रुपए में मिलेगा। यहां पर कई सारे बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है, जिसका लाभ सस्ते में उठाया जा सकता है। ये फोन Google Tensor G3 जैसे पावरफुल प्रोसेसर के साथ आता है। इस फोन में 15.7 सेमी हाई-रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले शार्प, विविड कलर और रिच डिटेल जैसी खूबी दी गई है। इसमें स्मूथ गेमिंग, स्क्रॉलिंग और ऐप्स के बीच स्विच करने के लिए 120 हर्ट्ज तक का रिफ्रेश रेट मिलता है, जो कि यूजर को अलग ही अनुभव देता है।

Google Pixel 8 5G के फीचर्स

फीचरGoogle Pixel 8 5G
डिस्प्ले6.2-inch, high-resolution display के साथ आता है।
स्टोरेज8GB RAM, 128GB की स्टोरेज दी गई है।
कैमरा50MP , 12MP , 10.5MP Front Camera मिलता है।
बैटरी4575 mAh Battery के साथ आता है।
प्रोसेसरTensor G3 Processor दिया गया है।
सिमDual Sim(Nano + eSIM) दिया गया है।

Google Pixel 8 5G फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप अमेजन पर जा सकते हैं. इसके साथ ही बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version