Home टेक बारिश में अब जूते सूखाने और गंदे होने का झंझट हुआ खत्म,...

बारिश में अब जूते सूखाने और गंदे होने का झंझट हुआ खत्म, Amazon Sale से अभी खरीदें 78 रुपए की EMI पर ये धाकड़ जूते

0
AMAZONE SALE

Amazon Sale: बरसात का मौसम शुरु हो चुका है। ऐसे में लोग इस खूबसूरत मानसून का मजा तो लेते ही हैं लेकिन बारिश होने के कारण वो कुछ परेशान भी हो जाते हैं। इसके पीछे सबसे बड़ा कारण ये ही कि, बारिश के मौसम में कपड़े हो या फिर जूते भीग जाते हैं। जिन्हें सूखाने में लोगों को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है। इनसे बचने के लिए कई तरह ड्रायर्स का भी इस्तेमाल करते हैं। कपड़े सूखाना तो फिर भी लोगों के लिए आसान होता है लेकिन समस्या जूते सूखाने में आती है। बारिश और नमी का केरण जूते सूख नहीं पाते हैं। जिसकी वजह से अगर गलती से भी इन्हें पहन लिया तो पैर में इनफेक्शन होना शुरु हो जाता है। कई लोगों के पैर की स्किन बारिश के कारण गलने लगती है। जिसकी वजह से उन्हें काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता है। अगर आप भी मानसून शुरु होते ही इस तरह की समस्या से परेशान हो चुके हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है।

मानसून के लिए खरीदें खास जूतें

आज हम आपको मानसून के मौसम में कभी खराब न होने वाले खास तरह के जूतों के बारे में बताने जा रहे हैं। इनका इस्तेमाल आप हर मौसम में कर सकते हैं। ये बारिश के मौसम फिसले और गिरे चल दौड़ सकते हो। ये जूते  Top Tier Hand Crafted Durable Suede Genuine Leather  से बने हुए हैं जो कि न तो पानी से खराब होते है और न ही रेत में धंसते हैं। इसे आप ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon की सेल से 54 फीसदी के ऑफर के साथ खरीद सकते हैं।

78 रुपए की EMI पर लाएं घर

इन खास तरह के जूतों की कीमत 3499 रुपए है लेकिन आप ऑफर के तहत 1599 रुपए में अपना बना सकते हैं। इतना ही नहीं आप 78 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको सभी नियमों और शर्तों को पूरा करना होगा और ब्याज देना पड़ेगा। अमेजन पर ये जूते Bacca Bucci Men’s Desert Boot के नाम से बिक रहे हैं, जिनका तला रबर का बना हुआ है। ये अंदर से काफी स्लिम और सुविधा जनक हैं। ये जूते काफी आरामदाय हैं। अगर आप मानसून का मजा बिना जूते खराब किए लेना चाहते हैं तो इन खास जूतों का खरीद सकते हैं। आराम के सात ये काफी स्टाइलिश भी हैं। अमेजन पर ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

Exit mobile version