Tuesday, October 22, 2024
HomeटेकAmazon Sale: 8GB रैम वाला Realme GT 2 Pro पर अब तक...

Amazon Sale: 8GB रैम वाला Realme GT 2 Pro पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट, जानें रिफर्बिश्ड स्मार्टफोन की तगड़ी डील

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival 2024 का धमाकेदार आगाज कल, Earbuds से लेकर स्मार्टफोन तक, यहां चेक करें टॉप डील

Amazon Great Indian Festival 2024: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों की चर्चित ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ई-कॉमर्स कंपनियों में से Amazon पर आगामी कल यानी 26 सितंबर से Great Indian Festival Sale 2024 की शुरुआत हो रही है।

Amazon Sale: भारत में चाइनीज मोबाइल निर्माता कंपनी रियलमी की काफी अच्छी मार्केट है। कंपनी कई नए स्मार्टफोन सीरीज को लाने की तैयारी कर रही है। ऐसे में अगर आप भी रियलमी का एक धांसू स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके पास एक बेहतरीन मौका है। आपको बता दें कि इस फोन को एमआरपी से कम दाम पर अपना बनाया जा सकता है। दरअसल हम बात कर रहे हैं अमेजॉन (Amazon Sale) पर मिलने वाले रिफर्बिश्ड आइटम की। जी हां, शॉपिंग साइट अमेजॉन से रिफर्बिश्ड स्मार्टफोन काफी अच्छी कीमत पर खरीदा जा सकता है। जानिए क्या है ऑफर की डिटेल।

रिफर्बिश्ड Realme GT 2 Pro पर क्या है ऑफर

देश की लोकप्रिय शॉपिंग साइट अमेजॉन पर रिफर्बिश्ड Realme GT 2 Pro स्मार्टफोन को काफी शानदार डील के साथ बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इस फोन की लिस्टिंग एमआरपी 57999 रुपये है। मगर इस पर 46 फीसदी का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस तरह से यूजर्स इसे 30999 रुपये में अपना बना सकते हैं। इस डील पर सीधे तौर पर 27000 रुपये की सेविंग होगी। इस डील पर कई बैंक ऑफर्स का भी फायदा लिया जा सकता है। इस फोन को 1481 रुपये महीने की ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: एक बार फिर मचेगा कोहराम! Samsung Galaxy S24 में 200MP का कैमरा और जबरा स्पेसिफिकेशन्स कर देंगे सबकी बोलती बंद

ध्यान रहे कि ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है। इसमें कभी भी बदलाव या फिर इसे बंद किया जा सकता है। ये ऑफर फोन के स्टॉक पर निर्भर करता है। इस पर 6 महीने की वारंटी और 7 दिनों के भीतर रिप्लेसमेंट करने की सुविधा दे रही है।

रिफर्बिश्ड Realme GT 2 Pro के स्पेक्स

फीचर्सरिफर्बिश्ड Realme GT 2 Pro
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 1
स्क्रीन6.7 inches (17.02 cm)
बैटरी5000 mAh
रियर कैमरा50 MP + 50 MP + 2 MP
फ्रंट कैमरा32 MP
Operating SystemAndroid v12

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: पुरानी नहीं बल्कि नई Maruti Suzuki Jimny 457000 रुपये सस्ती मिल रही है, अभी जानें वरना बाद में होगा पछतावा!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories