Monday, October 21, 2024
HomeटेकAmazon Sale: चिपचिपाती गर्मी में ठंडक देने वाला Crompton का कूलर हुआ...

Amazon Sale: चिपचिपाती गर्मी में ठंडक देने वाला Crompton का कूलर हुआ सस्ता, 427 की EMI पर करें ऑर्डर

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival 2024 का धमाकेदार आगाज कल, Earbuds से लेकर स्मार्टफोन तक, यहां चेक करें टॉप डील

Amazon Great Indian Festival 2024: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों की चर्चित ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ई-कॉमर्स कंपनियों में से Amazon पर आगामी कल यानी 26 सितंबर से Great Indian Festival Sale 2024 की शुरुआत हो रही है।

Amazon Sale: बढ़ती हुई गर्मियों ने लोगों का बुरा हाल कर दिया है। हर तरफ गर्मी से बीमार होने और आग लगने की घटनाएं सामने आ रही हैं। इन घटनाओं ने लोगों की परेशानी तो बढ़ाई है इसके साथ ही जीना भी मुश्किल कर दिया है। अगर आप भी गर्मी से परेशान हो चुके हैं और किसी अच्छे कूलर को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इस खबर को जान लें। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Sale में 45 फीसदी की छूट पर Crompton का कूलर मिल रहा है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं।

Amazon Sale में सस्ता हुआ Crompton Ozone Desert Air Cooler

45 फीसदी छूट के बाद इस कूलर को आप 15900 रुपए की जगह 8799 रुपए में घर ला सकते हैं। यहां पर आपके 7101 रुपए बचेंगे। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो 427 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैं। इसके साथ ही बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। इस कूलर की खासियतों पर नजर डालें तो ये Crompton कंपनी का Ozone Desert Air Cooler है।

Crompton Ozone Desert Air Cooler की खासियत

ये 55 लीटर का कूलर है। जो कि, Everlast Pump, Auto Fill, 4-Way Air Deflection और High Density Honeycomb pads जैसी खूबियों से लैस है। NVERTER CAPABILITY मिली हुई है। आप इसे इनवर्टर से भी चला सकते हैं। ये कूलर आपको 1 साल की वारंटी के साथ मिलेगा। ये चारों तरफ से ठंडी-ठंडी हवा देने वाला कूलर है। ये आपको चिलचिलाती गर्मी में ठंडक का एहसास कराएगा। इस कूलर का Air फ्लो 50 फीट का है।

Crompton Ozone Desert Air Cooler के फीचर्स

फीचरCrompton Ozone Desert Air Cooler
एयर फ्लो 1 Cubic Feet Per Minute के एयर फ्लो के साथ आती है।
कंट्रोल टाइपKnob का कंट्रोल टाइप मिलेगा।
क्षमता 55 लीटर की क्षमता वाला कूलर है।
बॉडीये प्लास्टिक का बना हुआ कूलर है।
हवाचारों तरफ हवा देता है।
पैड्सHigh Density Honeycomb pads लगे हुए हैं।
इंडिकेटरवाटर लेवल इंडिकेटर लगा हुआ है जो कि, पानी के लेवल की जानकारी देता है।

Crompton Ozone Desert Air Cooler पर चल रहा ये ऑफर सीमित है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप अमेजन पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories