Monday, October 21, 2024
HomeटेकAmazon Sale: Ice Chamber के साथ आने वाला Hindware कूलर हुआ 50%...

Amazon Sale: Ice Chamber के साथ आने वाला Hindware कूलर हुआ 50% सस्ता, अब होगा गर्मी का खात्मा

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival 2024 का धमाकेदार आगाज कल, Earbuds से लेकर स्मार्टफोन तक, यहां चेक करें टॉप डील

Amazon Great Indian Festival 2024: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों की चर्चित ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ई-कॉमर्स कंपनियों में से Amazon पर आगामी कल यानी 26 सितंबर से Great Indian Festival Sale 2024 की शुरुआत हो रही है।

Amazon Sale: अगर आप गर्मी से राहत पाने के लिए किसी अच्छे कूलर को खरीदने की सोच रहे हैं तो , Amazon Sale में भारी डिस्काउंट पर मिल रहे Hindware के शानदार कूलर को सस्ते में घर ला सकते हैं। ये आपको गर्मी से राहत देगा और आपके घर को ठंडा रखेगा।

Amazon Sale में Hindware कूलर हुआ सस्ता

अमेजन पर का 25 लीटर वाला कूलर 8990 रुपए की जगह 4490 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 4500 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसे किफायती कीमत में घर लाया जा सकता है। ये एक Hindware Smart Appliances Cruzo 25L Personal Air Cooler है। इसमें Insect and Dust free Filter Technology, Ice Chamber , Honeycomb Pad, Inverter Compatible जैसी खूबियां मिल रही हैं।

Hindware Air Cooler के फीचर्स

फीचर Hindware Air Cooler
खूबियांAdjustable Speed, 4 Caster Wheels, Bactoshield Honeycomb, Ice Chamber, Built-In Wheel जैसी खूबियां मिल रही हैं।
हवा1178 Cubic Feet Per Minute की हवा देता है।
पानी क्षमता25 लीटर की क्षमता मिल रही है।
इंडिकेटरWATER LEVEL INDICATOR दिया गया है।
बॉडीप्लास्टिक की बॉडी मिल रही है।
अन्य खासियतDust free Filter Technology, with Ice Chamber & Honeycomb Pad, Inverter Compatible जैसे फीचर्स मिल रहे हैं।

Hindware Air Cooler पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे सस्ते में घर लाया जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप अमेजन पर जा सकते हैं। इसके साथ ही इसे बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories