Home टेक Amazon Sale: भीषण गर्मी में बर्फ जैसी हवा देने वाला Hindware कूलर...

Amazon Sale: भीषण गर्मी में बर्फ जैसी हवा देने वाला Hindware कूलर 58% हुआ सस्ता, छूट पर मचेगी महालूट

Amazon Sale: Hindware कूलर 58% सस्ता खरीदने का मौका मिल रहा है। ये ऑफर सीमित है।

0
Hindware cooler

Amazon Sale: गर्मी अपने पूरे चर्म पर पहुंच गई है, जिसकी वजह से लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। भीषण गर्मी से बचने के लिए लोग तरह-तरह के उपाय आजमा रहे हैं। इस बीच अगर आप भी कोई कूलर खरीदना चाहते हैं तो एक बार इस डील पर जरुर नजर डाल लें क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Sale में Hindware का कूलर भारी छूट पर मिल रहा है।

Amazon Sale में सस्ता हुआ Hindware का कूलर

अमेजन पर Hindware का 38 लीटर का कूलर 58 फीसदी छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 12990 रुपए की जगह 5465 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 7525 रुपए बचेंगे। इस पर किफायती EMI के साथ बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। जिनका लाभ आप उठा सकते हैं। ये कूलर 12 इंच के Fan Blade और Ice Chamber के साथ मिल रहा है। इसमें WATER LEVEL INDICATOR से लेकर Castor Wheels मिल रहे हैं।

Hindware कूलर के फीचर्स

फीचरHindware कूलर
क्षमता38 लीटर का Personal Air cooler है।
स्पेशल फीचर्सAdjustable Speed, Oscillating Fan, 12 inches powerful Fan Blade जैसे स्पेशल फीचर्स मिल रहे हैं।
मटेरियलPlastic, Polypropylene का बना हुआ है।
टायर12 inch Large Fan Blade मिल रहे हैं।
खासियतWATER LEVEL INDICATOR की खूबी मिल रही है।

Hindware कूलर पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। बुकिंग के साथ ज्यादा के लिए आप अमेजन पर संपर्क कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version