Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकAmazon Sale: घर पर ही झटपट बनाएं टेस्टी आइसक्रीम, भारी छूट के...

Amazon Sale: घर पर ही झटपट बनाएं टेस्टी आइसक्रीम, भारी छूट के साथ मिल रहे हैं ये छोटू ice Cream Maker

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival 2024 का धमाकेदार आगाज कल, Earbuds से लेकर स्मार्टफोन तक, यहां चेक करें टॉप डील

Amazon Great Indian Festival 2024: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों की चर्चित ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ई-कॉमर्स कंपनियों में से Amazon पर आगामी कल यानी 26 सितंबर से Great Indian Festival Sale 2024 की शुरुआत हो रही है।

Amazon Sale: गर्मी के सीजन में अक्सर लोग आइसक्रीम खाना पसंद करते हैं। ऐसे में अधिकतर लोग या तो ऑनलाइन ऑर्डर करते हैं या फिर अपनी आसपास की मार्केट से आइसक्रीम लाते हैं। अगर आप इन सब से तंग आ गए है तो आपके लिए ये खबर जरूरी है। दरअसल, मार्केट में ऐसे कई तरह के आइसक्रीम बनाने वाले मेकर मौजूद हैं, जिनकी मदद से आसानी से कई लोगों के लिए एकसाथ आइसक्रीम बनाई जा सकती है। हम ऐसे ही कुछ ऑफर आपके लिए लाएं हैं तो चलिए जानते हैं कि क्या है पूरी खबर।

Kitchenif ice Cream Maker

आजकल बाजार में आइसक्रीम बनाने वाले आइसक्रीम मेकर की कई वेराएटी मौजूद हैं। इन्हें कम दाम से लेकर बढ़िया फीचर्स के साथ अमेजॉन से खरीदा जा सकता है। इस लिस्ट में पहला नाम आता है Kitchenif आइसक्रीम मेकर। ये 1.5 लीटर की क्षमता के साथ आता है। इससे आप शर्बत, स्लैश, फ्रोजन दही भी बना सकते हैं। इसे 4990 की कीमत पर लिस्ट किया गया है, इस पर 35 फीसदी का ऑफ दिया जा रहा है। इस छूट के बाद इसकी कीमत 3262 रुपये रह जाती है।

मॉडलKitchenif ice Cream Maker
क्षमता1.5 Liters
मटीरियलप्लास्टिक
शामिल घटकबाउल

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Libra ice Cream Maker

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है Libra आइसक्रीम मेकर। ये .05 लीटर की क्षमत के साथ आता है। ये भी आइसक्रीम के साथ शर्बत, स्लैश, फ्रोजन दही बना सकता है। वेबसाइट पर इसे 3999 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 63 फीसदी की छूट के साथ इसे 1499 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है।

मॉडलLibra ice Cream Maker
क्षमता0.5 Liters
मटीरियलप्लास्टिक
शामिल घटक1 आइस-क्रीम निर्माता और 1 रसीद पुस्तक

AGARO ice Cream Maker

इसके अलावा आप AGARO आइसक्रीम मेंकर भी खरीद सकते हैं। ये 1.2 लीटर की क्षमता के साथ आता है। शॉपिंग वेबसाइट पर इसे 4199 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। इस पर 50 फीसदी की छूट के बाद इसे 2080 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। इसमें काफी अच्छे फीचर्स दिए गए हैं।

मॉडलAGARO ice Cream Maker
क्षमता1.2 Liters
मटीरियलप्लास्टिक
शामिल घटकबाउल

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories