Home टेक बाप रे! 18000 से ज्यादा सस्ता हुआ iPhone 13, यहां खरीदें

बाप रे! 18000 से ज्यादा सस्ता हुआ iPhone 13, यहां खरीदें

0

Amazon Sale: एप्पल ने अभी हालहि में अपनी Phone 15 सीरिज को लॉन्च किया है। जिसमें चार बेहतरीन मॉडल्स को उतारा गया है। लेकिन इससे पहले एप्पल के पुराने मॉडल काफी सस्ते हो गए हैं। अगर आपका मन भी एप्पल के किसी फोन को खरीदने का कर रहा है तो आप सस्ते में खरीद सकते हैं। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन iPhone 13 पर बहुत ही अच्छा ऑफर दे रहा है। जिसमें आपको हजारों रुपयों की बचत होगी।

iPhone 13 पर मिल रही 26 फीसदी की छूट

128GB स्टोरेज और Pink कलर वाले Apple iPhone 13 फोन पर 6 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। जिसके बाद आपको ये फोन 69 हजार 900 रुपए की जगह 51 हजार 499 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर को 18 हजार 401 रुपए की सीधी बचत होगी।

EMI के साथ मिल रहा एक्सचेंज ऑफर

अगर किसी यूजर का बजट बिल्कुल ही कम है तो वो 2497 रुपए की EMI भी बनवा सकता है। इस फोन को सस्ता करने के साथ कंपनी 41000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है, जिसका लाभ वो ही लोग उठा सकते हैं जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे। लेकिन इसके लिए यूजर्स को ब्याज देना पड़ सकता है। इतना ही नहीं कंपनी इस पर बैंक ऑफर्स भी दे रही है। जिससे यूजर्स के पैसे बच सकते हैं। ये फोन IOS 14 पर ऑपरेट होने वाला फोन है। जिसमें कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं।

iPhone 13 के फीचर्स

फीचर iPhone 13
ऑपरेटिंग सिस्टमIOS 14 पर ऑपरेट करता है।
डिस्प्ले6.1-inch की Super Retina XDR display दी गई है।
कैमरा12MP TrueDepth front कैमरे के साथ Night mode, 4K Dolby Vision HDR recording जैसे खास फीचर्स दिए गए हैं।
प्रोसेसरA15 Bionic chip for lightning-fast performance का प्रोसेसर दिया गया है।

iPhone 13 की खासियत

iPhone 13 में डुअल-कैमरा सिस्टम दिया गया है, जो कि, काफी अच्छी फोटो क्लिक करता है। फोन को स्पीड देने के लिए इसमें A15 बायोनिक चिप दी गई है , जिससे मल्टीटास्किंग काम किए जा सकते हैं। इसमें बेहतरीन बैटरी के साथ टिकाऊ डिज़ाइन और सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले दी गई है जिससे यूजर्स को अलग ही तरह का अनुभव मिलेगा।

सीमिय समय के लिए है ऑफर

ध्यान रखें ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। इसलिए ज्यादा जानकारी के लिए अमेजन पर जा सकते हैं। इसके साथ ही इसे बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version