Home टेक Amazon Sale में iPhone 14 Plus का दाम जमीन पर लुढ़का, सिर्फ...

Amazon Sale में iPhone 14 Plus का दाम जमीन पर लुढ़का, सिर्फ 3774 रुपये की EMI भरके आपका हो जाएगा स्मार्टफोन

0
Amazon Sale
Amazon Sale

Amazon Sale: अगर आप एक प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं और इसके लिए काफी सर्च कर रहे हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। हम आपके लिए एक खास ऑफर लेकर आए हैं। इस डील में आप आईफोन को बड़ी छूट के साथ अपना बना सकते हैं। ये ऑफर एक दम सही है और इस पर मिलने वाली छूट का फायदा उठाकर आपको काफी बचत होगी। अमेजॉन (Amazon Sale) से APPLE iPhone 14 Plus को काफी अच्छे ऑफर के तहत खरीदा जा सकता है।

APPLE iPhone 14 Plus के फीचर्स

फीचर्सAPPLE iPhone 14 Plus
ProcessorApple A15 Bionic
Display6.7 inches (17.02 cm)
Battery4325 mAh
Rear Camera12 MP + 12 MP
Front Camera12 MP

APPLE iPhone 14 Plus पर क्या है ऑफर

अमेजॉन शॉपिंग साइट पर APPLE iPhone 14 Plus को बेहद ही दमदार ऑफर के साथ लिस्ट किया गया है। इस फोन को 89900 रुपये की एमआरपी पर लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 12 फीसदी का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस छूट के बाद इसकी कीमत कम होकर 78999 रुपये रह जाती है। इस डील पर आपको अच्छी बचत हो सकती है।

ये भी पढ़ें: महंगे एसी से अब मिलेगा छुटकारा! उमरीभरी गर्मी की ताकत AC Bed Sheet के आगे पड़ जाएगी फीकी

3774 रुपये की EMI पर खरीदें

वहीं, अगर आपका बजट कम है तो आप इसे 3774 रुपये महीने की ईएमआई पर भी अपना बना सकते हैं। इसके साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स का भी लाभ लिया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन पर 22800 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। एक्सचेंज ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। हालांकि, ये ऑफर एक सीमित समय के लिए हो सकता है। अमेजॉन इसमें कभी भी बदलाव या फिर इसे बंद कर सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: AVATAR E12 Electric Car की लीक जानकारी ने उड़ाई Tesla की नींद! 600KM की रेंज के साथ मिल सकता है ताकतवर पावरट्रेन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version