Tuesday, October 22, 2024
HomeटेकAmazon Sale: बड़ी खबर! iPhone 14 Plus के गिरे बुरी तरह से...

Amazon Sale: बड़ी खबर! iPhone 14 Plus के गिरे बुरी तरह से दाम, देखें डिस्काउंट

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival 2024 का धमाकेदार आगाज कल, Earbuds से लेकर स्मार्टफोन तक, यहां चेक करें टॉप डील

Amazon Great Indian Festival 2024: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों की चर्चित ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ई-कॉमर्स कंपनियों में से Amazon पर आगामी कल यानी 26 सितंबर से Great Indian Festival Sale 2024 की शुरुआत हो रही है।

Amazon Sale: अगर आप एप्पल के स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन कम बजट है तो अब आपको परेशान या मायूस होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे बेहतरीन ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपका मन इसे खरीदने का करेगा।

iPhone 14 Plus पर मिल रही 20 फीसदी की छूट

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन iPhone 14 Plus पर 20 फीसदी की छूट दे रही है, जिसके बाद आपको ये 128 GB और Blue कलर वाला फोन 89900 रुपए की जगह 71999 रुपए में मिलेगा। इस तरह आप 17 हजार 901 रुपए की बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ यूजर्स बहुत अच्छे डिस्काउंट पर उठा सकते हैं। इन सभी ऑफर्स के बाद कंपनी 37500 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। लेकिन इसका लाभ वो ही लोग उठा सकते हैं जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे।

iPhone 14 Plus के फीचर्स

फीचरiPhone 14 Plus
डिस्प्ले6.7-inch की Super Retina XDR display मिल रही है।
प्रोसेसरA15 Bionic chip के साथ 5-core GPU मिल रहा है।
ऑपरेटिंग सिस्टमiOS 16 पर ऑपरेट करता है।
सिमDual Sim Nano और eSIM की सुविधा मिल रही है।
कैमरा12MP, 12MP , और 12MP Front Camera मिल रहा है।

iPhone 14 Plus फोन पर बहुत ही अच्छा ऑफर चल रहा है, जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं, लेकिन ध्यान रहे, ये डील सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here