Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकAmazon Sale: iQOO Z6 Lite 5G स्मार्टफोन को भारी छूट के साथ...

Amazon Sale: iQOO Z6 Lite 5G स्मार्टफोन को भारी छूट के साथ अपना बनाने का ऑफर, 50MP कैमरे के साथ मिलेंगी कमाल की खूबियां

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival 2024 का धमाकेदार आगाज कल, Earbuds से लेकर स्मार्टफोन तक, यहां चेक करें टॉप डील

Amazon Great Indian Festival 2024: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों की चर्चित ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ई-कॉमर्स कंपनियों में से Amazon पर आगामी कल यानी 26 सितंबर से Great Indian Festival Sale 2024 की शुरुआत हो रही है।

Amazon Sale: स्मार्टफोन बाजार में इन दिनों एक से बढ़कर एक शानदार फोन दस्तक दे रहे हैं। इसी बीच आपको भी एक नया फोन लेना है, अगर हां तो आप एकदम सही जगह पर आए हैं। दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजॉन (Amazon Sale) पर कभी-कभी सेल के बिना भी काफी अच्छा ऑफर मिलता है। ऐसे में iqoo कंपनी का एक धाकड़ फोन iQOO Z6 Lite 5G बेहद ही बढ़िया ऑफर के साथ लिस्ट किया गया है। इस फोन में काफी गजब के फीचर्स दिए गए हैं। नीचे खबर में जानें क्या है डील की पूरी जानकारी।

iQOO Z6 Lite 5G Features

इस मोबाइल में Qualcomm Snapdragon 4 Gen 1 चिपसेट मिलती है। इसमें 6.58 इंच की स्क्रीन के साथ 5000mah की बैटरी दी गई है। इसमें 50MP का मेन कैमरा दिया गया है।

फीचर्सiQOO Z6 Lite 5G
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 4 Gen 1
स्क्रीन6.58 inches (16.71 cm)
रैम6GB
स्टोरेज128GB
बैटरी5000 mAh
रियर कैमरा50 MP + 2 MP
सेल्फी कैमरा8MP

iQOO Z6 Lite 5G पर डील की जानकारी

शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजॉन पर iQOO Z6 Lite 5G स्मार्टफोन को गजब के ऑफर के साथ बेचा जा रहा है। इस फोन को 19999 रुपये में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। मगर इस कमाल के फोन पर 28 फीसदी की तगड़ी छूट दी जा रही है। इस वजह से फोन का दाम होकर 14499 रुपये रह जाता है। इस तरह से इस डील से आपको अच्छा-खासा मुनाफा हो सकता है। साथ ही कैशबैक और बैंक ऑफर्स का लाभ भी मिल सकता है। इस ऑफर में EMI और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। हालांकि, इसका फायदा लेने के लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा।

यहां पर एक बात आपको बता दें कि ये ऑफर निर्धारित वक्त के लिए हो सकती है। ऐसे में इसमें किसी भी टाइम बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories