Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकAmazon Sale: गेमिंग कीबोर्ड और माउस जैसी एक्सेसरीज को आधी से भी...

Amazon Sale: गेमिंग कीबोर्ड और माउस जैसी एक्सेसरीज को आधी से भी कम कीमत में लाने का ऑफर, डिस्काउंट पर नहीं होगा यकीन

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival 2024 का धमाकेदार आगाज कल, Earbuds से लेकर स्मार्टफोन तक, यहां चेक करें टॉप डील

Amazon Great Indian Festival 2024: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों की चर्चित ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ई-कॉमर्स कंपनियों में से Amazon पर आगामी कल यानी 26 सितंबर से Great Indian Festival Sale 2024 की शुरुआत हो रही है।

Amazon Sale: आज के इस आधुनिक युग में बगैर कंप्यूटर और लैपटॉप के रह पाना ऐसा लगता है मानो दुनिया से कितना विरान हो गए हैं। अब लगभग सभी तकनीक कामों के लिए इसकी जरुरत पड़ती ही है। ऐसे में हमारी कोशिश रहती है कि कम कीमत में हम बेहतर कंप्यूटर एक्सेसरीज खरीदें और उसका भरपूर लाभ उठा सकें। इसी कड़ी में ई-कॉमर्स साइट अमेज़न (Amazon) अपने ग्राहकों के लिए लाया है शानदार ऑफर जिसके तहत अब गेमिंग कीबोर्ड और माउस को 57% तक की भारी छूट के साथ खरीदा जा सकता है। अमेज़न (Amazon) की ये डील तय समय-सीमा के लिए ही है।

ये है अमेज़न (Amazon) की डील

कंप्यूटर एक्सेसरीज कीबोर्ड और माउस को लेकर अमेज़न (Amazon) ने भारी छूट देने का एलान किया है। अमेज़न के साइट पर बेसिक वायर्ड गेमिंग कीबोर्ड एंड माउस की असल कीमत है 2199 रुपये। पर अभी अमेज़न की इस डील के तहत ये कीबोर्ड और माउस आपको मिल सकते हैं 57% तक की छूट के साथ महज 949 रुपये में। ऐसे में अमेज़न की ये डील ग्राहकों के लिए बेहद फायदेमंद साबित हो सकती है और ग्राहक यहां अपने ढ़ेर सारे पैसों की बचत कर सकता है।

गेमिंग कीबोर्ड और माउस की खासियत

इसके खासियत को लेकर साइट पर कई जानकारियां उपलब्ध हैं।

ब्रांडAmazon Basics
कलरब्लैक
कनेक्टिविटीवायर्ड
स्पेशल फीचरवायर्ड कनेक्शन
Use forलैपटॉप
वजन1किग्रा 270 ग्राम

इसके अतिरिक्त इस कीबोर्ड और माउस को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें एलुमिनियम बॉडी है जो कि इसके मजबूती को दर्शाती है। वहीं सुन्दर और आकर्षक दिखने के लिए इसमें म्टीकलर LED लाइट दिए गए हैं जो कि काम करने के दौरान माहौल को अपने अनुकूल बनाने में मदद करते हैं। इसके ओरिजीन को लेकर बता दें कि इसे हांग-कांग में बनाया गया है। 39mm हाइट और 17.3cm की चौड़ाई के साथ इसके डाइमेंशन लोगों को खूब भा रहे हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories