Home टेक Amazon Sale: AI और कैमरे से सबकी वाट लगाने वाला OPPO Reno...

Amazon Sale: AI और कैमरे से सबकी वाट लगाने वाला OPPO Reno 12 Pro 5G फोन हुआ 18000 से ज्यादा सस्ता, चेक करें बड़ा डिस्काउंट

Amazon Sale: OPPO Reno 12 Pro 5G फोन बहुत ही सस्ता हो गया है। ऑफर देखकर तुरंत करें बुक।

0
OPPO Reno 12 Pro 5G

Amazon Sale: चीनी कंपनी ओप्पो की Reno सीरीज अपने कैमरे के लिए जानी जाती है। यही वजह है कि, भारत में भी इस सीरीज के फोन्स को काफी खरीदा जाता है। कंपनी भी ग्राहकों का काफी ध्यान रखती है। अपने यूजर्स की डिमांड को देखते हुए ओप्पो ने अभी हालहि में भारत में OPPO Reno 12 सीरीज को लॉन्च किया है। इस सीरीज का सबसे महंगा फोन OPPO Reno 12 Pro 5G है। ये फोन AI फीचर्स से लैस है। इसका कैमरा DSLR सहित महंगा कैमरे देने वाले फोन्स को भी सीधी टक्कर देता है। इस फोन को आप हजारों की छूट पर ऑन लाइ शॉपिंग कंपनी Amazon Sale से खरीद सकते हैं।

Amazon Sale में सस्ता हुआ OPPO Reno 12 Pro 5G फोन

अमेजन OPPO Reno 12 Pro 5G फोन पर 34 फीसदी की छूट दे रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 53999 रुपए वाला फोन 35680 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर के
18319 रुपए बचेंगे। इस पर कई सारे बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इसका लाभ आप सस्ते में उठा सकते हैं।

OPPO Reno 12 Pro 5G में आपको AI इरेजर फीचर मिलेगा, इसकी मदद से आप फोटो को अपने हिसाब से एडिट कर सकते हैं। इस फोन का AI फीचर तुरंत ही कैप्शन भी लिख देगा। AI Studio फीचर से आप फोटो बनवा सकते हैं। इसमें AI Recording Summary का भी फीचर मिलता है। इससे समरी तैयार करा सकते हैं। इसके AI Best Face फीचर से अपने ग्रुप फोटो को ठीक कर सकते हैं।

OPPO Reno 12 Pro 5G फोन के फीचर्स

फीचर OPPO Reno 12 Pro 5G
डिस्प्ले6.7 inch Full HD+ Display मिल रही है।
रैम/स्टोरेज12 GB RAM और 256 GB ROM मिल रही है, जिसे 1 TB तक बढ़ाया जा सकता है।
कैमरा50MP, 8MP , 50MP , 50MP Front Camera मिलता है।
बैटरी5000 mAh Battery के साथ आता है।
प्रोसेसरDimensity 7300 Energy Processor के साथ आता है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है।

OPPO Reno 12 Pro 5G फोन पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version