Home टेक Amazon Sale:Oppo Reno10 Pro 5G के रेट कम होते ही सेल्फी की...

Amazon Sale:Oppo Reno10 Pro 5G के रेट कम होते ही सेल्फी की दीवानी लड़कियों की आयी मौज, जल्दी करें

Amazon Sale:Oppo Reno10 Pro 5G फोन को बहुत ही अच्छे डिस्काउट के साथ घर ला सकते हैं। इस फोन में कई बेहतरीन फईचर्स मिल रहे हैं।

0
OPPO Reno10 Pro 5G

Amazon Sale: अगर आप किसी स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं, लेकिन आपका बजट बहुत ही कम है तो अब परेशान होने की जरुरत नहीं है क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद तुरंत ही आप बेहद खास स्मार्टफोन Oppo Reno10 Pro 5G को बुक कर कर सकते हैं। इस फोन में बेहतरीन कैमरे के साथ तमाम खास फीचर्स मिल रहे हैं।जिन लड़कियों को सेल्फी या वीडियो बनाने का शौक होता है। उनके लिए ये एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

Oppo Reno10 Pro 5G फोन पर मिल रही छूट

आपको बता दें, ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Sale पर Silvery Grey कलर और 256 GB स्टोरेज के साथ 12 GB RAM वाले फोन को 44999 रुपए की जगह 39999 रुपए में घर ला सकते हैं। इस ऑफर के जरिए आप हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं। वहीं EMI के साथ बैंक ऑफर्स का भी लाभ ले सकते हैं। इतना ही नहीं अमेजन अपने यूजर्स को 31450 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है, लेकिन इस एक्सचेंज ऑफर का लाभ वो ही यूजर्स उठा सकते हैं जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंशीन को पूरा कर लेते हैं।

Oppo Reno10 Pro 5G के फीचर्स

फीचरOppo Reno10 Pro 5G
रैम 12 GB की RAM मिल रही है।
स्टोरेज256 GB तक की स्टोरेज मिल रही है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13.0 पर ऑपरेट करता है।
डिस्प्ले6.7 inch की Full HD+ Display मिल रही है।
कैमरा32MP Front Camera के साथ 50MP, 32MP और 8MP कैमरा मिल रहा है।
बैटरी4600 mAh की Battery मिल रही है।
प्रोसेसरSnapdragon 778G 5G का Processor मिल रहा है।

आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version