Home टेक 1000 रुपये से कम में खरीद सकते हैं 32GB स्टोरेज वाला फोन,...

1000 रुपये से कम में खरीद सकते हैं 32GB स्टोरेज वाला फोन, Amazon Sale में मिलेगा बैंक ऑफर का भी फायदा!

0
Amazon Sale

Amazon Sale: आज कुछ भी लेना हो आप झट से ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं। आपको किसी भी खास ऑफर के लिए इंतजार करने की जरूरत नहीं है। हम आपके लिए ऐसी जानकारी लेकर आए हैं, जिसे जानकर आपको काफी फायदा हो सकता है। दरअसल अमेजॉन शॉपिंग (Amazon Sale) साइट से 1000 से कम में फोन खरीदा जा सकता है। आपको भरोसा नहीं हुआ होगा, तो बता दें कि ये फीचर फोन हैं। इन पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर किसी को फीचर फोन यानी कीपैड वाला फोन लेना है तो ये ऑफर उसके लिए बढ़िया साबित हो सकता है।

Lava A1 Josh with BOL

लावा कंपनी के इस फीचर फोन को अमेजॉन साइट पर 1399 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 32 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके बाद इसकी कीमत 949 रुपये रह जाती है। इसके साथ ही बैंक ऑफर का भी लाभ लिया जा सकता है। ये एक 2G फोन है और इसमें 32GB की स्टोरेज दी गई है।

Vox V14 Keypad Mobile with King Talker

Vox कंपनी के फीचर फोन को 1499 रुपये में दिखाया जा रहा है। मगर इस पर 41 फीसदी की छूट दी जा रही है। इस छूट के बाद इसकी कीमत 883 रुपये रह जाती है। इस पर बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है। ये एक 2G फोन है और इसमें 2.4 इंच की स्क्रीन दी गई है।

Micromax X412

माइक्रोमैक्स कंपनी के इस कीपैड वाले फोन को अमेजॉन पर 1499 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस पर 40 फीसदी की छूट मिल रही है। इसके बाद इसका प्राइस 899 रुपये रह जाता है। इस पर ईएमआई और बैंक ऑफर्स का भी लाभ लिया जा सकता है। इस 2G फोन में कई खास फीचर्स दिए गए हैं।

ध्यान रहे कि ये ऑफर्स एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकते है। इसके बाद अमेजॉन इन्हें अपनी साइट से हटा सकता है। इस डील में बदलाव भी हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version