Home टेक Amazon Sale: साउंड के किंग Apple AirPods Pro के गिरे भाव, म्यूजिक...

Amazon Sale: साउंड के किंग Apple AirPods Pro के गिरे भाव, म्यूजिक लवर्स की आई मौज

Amazon Sale: Apple AirPods Pro को कम कीमत पर खरीदने का मौका मिल रहा है।

0
Apple AirPods Pro

Amazon Sale: अगर आपको म्यूजिक सुनने का बहुत ज्यादा शौक है और एप्पल के AirPods से गाने सुनने की इच्छा रखते हैं तो ये ऑफर आपके लिए किसी लॉटरी से कम नहीं है। क्योंकि म्यूजिक का असली मजा देने वाले Apple AirPods Pro अब सस्ते हो गए हैं। इन्हें आप बहुत ही कम कीमत पर ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Sale से घर ला सकते हैं।

Amazon Sale में सस्ता हुआ Apple AirPods Pro

अमेजन Wireless Apple AirPods Pro पर 20 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 24900 रुपए वाले ईयरबड्स 19999 रुपए में मिलेंगे। यहां पर आपके 4901 रुपए की बचत होगी। इतना ही नहीं इन पर बैंक ऑफर्स के साथ किफायती EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ आप आज ही बुक करके उठा सकते हैं।

Apple AirPods Pro के फीचर्स

फीचरApple AirPods Pro
बैटरी लाइफ लगभग 20 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है।
सेफ्टीIP54 dust, sweat and water resistant की सेफ्टी मिल रही है।
खूबी Hey Siri की खूबी मिलेगी।
खास फीचरActive Noise Cancellation and Transparency mode मिल रहा है।
कनेक्टLaptop, Mobile, Tablet में कनेक्ट कर सकते हैं।
वारंटी1 Year Warranty मिल रही है।
साउंडPersonalised Spatial Audio with dynamic head tracking साउंड मिलेगा।

Apple AirPods Pro पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप अमेजन पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version