Home टेक Amazon Sale: Google Pixel 5 खरीदने का सपना हो सकता है साकार,...

Amazon Sale: Google Pixel 5 खरीदने का सपना हो सकता है साकार, ये रिफर्बिश्ड फोन घर ले जाएं मात्र इतने में

0
Amazon Sale Google Pixel 5 Refurbished

Amazon Sale Refurbished Google Pixel 5: स्मार्टफोन मार्केट में इन दिनों कई धांसू मोबाइल मौजूद हैं। मगर कई बार बजट कम होने की वजह से लोग नया फोन ले नहीं पाते हैं। क्या आपने भी ऐसी समस्या का सामना किया है अगर हां तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। हम आपके लिए एक ऐसा ऑफर लेकर आए हैं, जिसे जानकर आपको यकीन ही नहीं होगा। दरअसल आपने मशहूर शॉपिंग वेबसाइट अमेजॉन से कुछ न कुछ खरीदा तो होगा। मगर क्या आपने कभी Refurbished आइटम को खरीदा है, अगर नहीं तो बता दें कि ये आपके लिए काफी मददगार साबित हो सकती है। इस आर्टिकल में जानिए पूरा ऑफर।

Google Pixel 5 Refurbished की खूबियां

फीचर्सGoogle Pixel 5
ProcessorQualcomm Snapdragon 765G
Display6.0 inches (15.24 cm)
Battery4080 mAh
Rear Camera12.2 MP + 16 MP
Front Camera8 MP

ये भी पढ़ें: iPhone 15 खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके अरमानों पर फिर सकता है पानी! कीमत जानकर चकरा जाएगा सिर

Google Pixel 5 Refurbished पर डील की जानकारी

गूगल कंपनी के फोन्स काफी शानदार होते हैं। ऐसे में आपके पास गूगल पिक्सल 5 फोन को काफी कम कीमत पर अपना बनाने का मौका है। अमेजॉन साइट पर Google Pixel 5 Refurbished फोन को 28998 रुपये के दाम पर लिस्ट किया गया है। मगर शॉपिंग साइट इस पर 28 फीसदी का डिस्काउंट दे रही है। इस छूट के  बाद इसकी कीमत कम होकर 20845 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस डील पर 8153 रुपये की सेविंग कर सकते हैं।

996 रुपये में खरीदें Google Pixel 5 Refurbished

इसके साथ ही इस फोन को 996 रुपये महीने की नॉ कॉस्ट ईएमआई पर भी अपना बनाया जा सकता है। इस पर कई बैंक ऑफर्स का भी फायदा लिया जा सकता है। मालूम हो कि ये डील एक लिमिटिड समय के लिए हो सकती है। इसमें कभी भी बदलाव हो सकता है। अमेजॉन इस पर फ्री डिलीवरी और 7 दिनों की रिप्लेसमेंट की सुविधा दे रहा है। इस पर 6 महीने की वारंटी मिल रही है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Toyota और Kia की मार्केट हिलाने आ रही है Maruti Invicto, जानिए सबसे महंगी कार के सुपरडुपर फीचर्स!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version