Tuesday, October 22, 2024
HomeटेकAmazon Sale: इस समर नहीं खरीदा ये 5 Star Inverter AC तो...

Amazon Sale: इस समर नहीं खरीदा ये 5 Star Inverter AC तो बाद में हो सकता है पछतावा, 42 फीसदी की छूट और कूपन का भी फायदा

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival 2024 का धमाकेदार आगाज कल, Earbuds से लेकर स्मार्टफोन तक, यहां चेक करें टॉप डील

Amazon Great Indian Festival 2024: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों की चर्चित ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ई-कॉमर्स कंपनियों में से Amazon पर आगामी कल यानी 26 सितंबर से Great Indian Festival Sale 2024 की शुरुआत हो रही है।

Amazon Sale: देश में इस वक्त उमसवाली गर्मी का मौसम चल रहा है। मॉनसून की बारिश हो रही है और फिर अचानक से गर्मी बढ़ जाती है। ऐसे में लोगों को बहुत दिक्कत होती है। अगर आप भी इस चिपचिपी और घुटन वाली गर्मी से परेशान हैं तो आपको इस आर्टिकल पर खास ध्यान देना चाहिए। दरअसल हम एयर कंडीशनर पर एक शानदार डील की जानकारी लेकर आए हैं। इस ऑफर के जरिए एक पॉपुलर ब्रांड का एसी एमआरपी से कम दाम पर अपना बनाया जा सकता है। अभी जानिए क्या है इस ऑफर की पूरी डिटेल।

Samsung 1.5 Ton Inverter Split AC की खूबियां

फीचर्सSamsung 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC
Capacity1.5 Tons
Cooling Power5.8 Kilowatts
Special FeatureCopper Anti-bacterial Filter, Auto Clean (Self Cleaning)
Product Dimensions21.5D x 105.5W x 29.9H Centimeters
Warranty1 Year

Samsung 1.5 Ton Inverter Split AC पर क्या है डील

आपको बता दें कि इंडिया की फेमस ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॉन पर Samsung कंपनी का 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC एक अच्छे दाम पर खरीदा जा सकता है। इस डील में एसी को 72990 रुपये के दाम पर लिस्ट किया गया है। इसके साथ ही इस पर 42 प्रतिशत का भारी-भरकम डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस छूट के बाद इस एसी की कीमत घटकर 42499 रुपये रह जाती है। इसके साथ ही आप इस पर कई बैंक ऑफर्स का भी फायदा ले सकते हैं।

कूपन का उठा सकते हैं फायदा

सैमसंग कंपनी के इस एसी को 2030 रुपये की ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। वहीं, इसके अतिरिक्त इस डील में 1500 रुपये का एक कूपन भी दिया जा रहा है। मगर इसके लिए सभी शर्तों को पूरा करना होगा। इसके अलावा इस एसी पर 4020 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए यूजर को सभी शर्तों को पूरा करना होगा। इस बात का ध्यान रखें कि  अमेजॉन वेबसाइट पर मिल रहे इस ऑफर को कभी भी बंद या इसमें बदलाव किया जा सकता है। ये डील एक निश्चित समय के लिए भी हो सकती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories